राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जो मैं कहता हूं दिल से कहता हूं... झूठ का रिश्ता नहीं है...ये प्यार का रिश्ता हैः राहुल गांधी

लोकसभा के सियासी जमीन को साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सूरतगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए चुनावी आगाज किया. इस दौरान राहुल ने कहा कि  उनका लोगों के साथ दिल का रिश्ता है....

By

Published : Mar 26, 2019, 2:03 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 4:53 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर) . लोकसभा के सियासी जमीन को साधते हुए राज्य में कांग्रेस का चुनावी आगाज करने के लिए सूरतगढ़ पहुंचे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से उनका दिल का रिश्ता होने की बात कही. उन्होंने कहा कि मैं जो भी कुछ कहता हूं वो दिल से कहता हूं...यहां किसी प्रकार का झूठ नहीं है...ये प्यार का रिश्ता है.
सभा के दौरान राहुल ने कहा कि आप सभी के साथ मेरा प्यार का रिश्ता है. यहां किसी प्रकार का झूठ नहीं है. हमने जो भी वादा जनता के साथ किया है उसे निभाया है. इससे पहले उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हिंदुस्तान की मिनिमम आमदनी की लाइन 12 हजार रुपए होगी. हिंदुस्तान के 20 प्रतिशत सबसे गरीब लोगों को कांग्रेस की सरकार सालाना 72 हजार रुपए देगी. ये पैसा सीधे आमजन के खाते में जाएंगे. इस योजना के तहत 5 साल में उन गरीबों के खाते में 3 लाख 60 हजार रुपए आ जाएंगे.

देखें वीडियो

राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पांच साल में गरीबों को मिटाया है, लेकिन हम गरीबी को मिटाने के लिए काम करेंगे. जो काम कांग्रेस की सरकार करेगी, ऐसा काम इतिहास में किसी भी देश में नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि पांच साल के दौरान आप लोगों के साथ जो अन्याय हुआ है, जो पैसा आपके घर से छीना गया है, उसे अब हम आपके बैंक खाते में डालेंगे. राहुल ने कहा कि गरीबी पर ये कांग्रेस की सर्जिकल स्ट्राइक है. इस दौरान राहुल ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज है. लेकिन, अब हमारी सरकार इस बेरोजगारी को मिटाने का काम करेगी.

Last Updated : Mar 26, 2019, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details