राजस्थान

rajasthan

सीकर में 8वीं कक्षा की छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाला आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

By

Published : Dec 20, 2019, 1:42 PM IST

सीकर के श्रीमाधोपुर में 8वीं कक्षा की छात्रा से शिक्षक द्वारा छेड़खानी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी शिक्षक से पूछताछ कर रही है.

सीकर न्यूज, sikar news
सीकर में 8वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला

सीकर.श्रीमाधोपुर कस्बे में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीकर महिला यौन अपराध शाखा के डीएसपी ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी शिक्षक से पूछताछ कर रही है.

डीएसपी बनवारी लाल धायल ने बताया कि सरकारी स्कूल नंबर-2 में पढ़ने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ 13 नवंबर को शिक्षक सत्यनारायण आचार्य ने छेड़छाड़ की थी. इस मामले में 27 नवंबर को छात्रा के पिता ने श्रीमाधोपुर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था.

सीकर में 8वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला

मामले की जांच के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में दो अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया था. परिजनों का आरोप था कि वह पीड़ित छात्रा के परिजनों को धमका रहे हैं, इन दोनों के खिलाफ भी पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंःSpecial­: भामाशाहों की मदद से स्कूल की काया पलटी, अब प्राइवेट स्कूलों जैसी हो रही पढ़ाई

इस मामले में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर डॉक्टर अंबेडकर मानवतावादी सेवा संस्थान की ओर से एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना और क्रमिक अनशन चल रहा था. उधर जिला शिक्षा अधिकारी ने इस मामले में पहले ही आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details