राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनप्रतिनिधियों से किया संवाद

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनप्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया. इसमें मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना और कोरोना वैक्सीन को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Apr 11, 2021, 9:50 PM IST

Sriganganagar news, Chief Minister Ashok Gehlot
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनप्रतिनिधियों से किया संवाद

श्रीगंगानगर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज पंचायत समिति के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कक्ष में आज जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद किया. इस संवाद में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना और कोरोना वैक्सीन को लेकर चर्चा की गई. इस संवाद के दौरान पूर्व विधायक दौलत राज नायक उपखंड अधिकारी अर्पिता सोनी पंचायत समिति विकास अधिकारी विक्रम सिंह राठौड़ भी उपस्थित रहे. वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में श्रीगंगानगर सांसद और अन्य जनप्रतिनिधि भी जुड़े रहे.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना एक ऐसी महत्वपूर्ण योजना है, जिससे प्रदेश के सभी नागरिक इसका लाभ ले सकेंगे. उन्होंने कहा कि देश की यह ऐसी यूनिवर्सल स्कीम है, जिसमें सभी नागरिकों को लाभ दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी, जनप्रतिनिधि ऐसे प्रयास करें कि जिले के अधिकतम नागरिकों को इस योजना का लाभ मिले.

यह भी पढ़ें-कोरोना वैक्सीन को लेकर गरमाई सियासत, वैक्सीन कमी के आरोप को पूनिया ने नकारा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को एमपी, एमएलए तथा ग्रामीण, शहरी जनप्रतिनिधियों को वीसी के माध्यम से आवश्यक जानकारी दे रहे थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना में पंजीकरण कराने की अवधि राज्य सरकार ने बढ़ाकर 30 अप्रैल 2021 कर दी है. इसके पंजीकरण का शुल्क सरकार स्वयं वहन करेगी. उन्होंने कहा कि जो ई-मित्र 80 प्रतिशत से अधिक पंजीकरण करेगा. वहीं करोना वैक्सीनेशन को लेकर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चर्चा की गई. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जनप्रतिनिधियों के योजना को लेकर आए मुख्यमंत्री ने जानी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details