राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

खूनी संघर्षः बुजुर्ग को घर से बाहर बुलाकर कुल्हाड़ी से हमला, बीच-बचाव करने आए बेटे भी घायल

जिले के घडसाना थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर कुछ लोगों ने एक परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला बोल दिया. वारदात बुधवार देर रात की है, जब हिशामकी गांव के कुछ शरारती तत्वों ने मामूली बात पर 75 वर्षीय बुजुर्ग मंगासिंह को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया. झगडे में बीच-बचाव करने आए बुजुर्ग के पुत्रों पर बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया.

By

Published : Feb 4, 2021, 6:41 PM IST

attack on elderly man ,sri ganganagar latest hindi news
खूनी संघर्ष...

श्रीगंगानगर.जिले के घडसाना थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर कुछ लोगों ने एक परिवार के तीन सदस्यों पर जानलेवा हमला बोल दिया. वारदात बुधवार देर रात की है, जब हिशामकी गांव के कुछ शरारती तत्वों ने मामूली बात पर 75 वर्षीय बुजुर्ग मंगासिंह को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया.

श्रीगंगानगर में मामूली झगडे़ में परिवार पर हमला...

झगडे में बीच-बचाव करने आए बुजुर्ग के पुत्रों पर बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया. घड़साना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंगासिंह की गली में कुछ शरारती तत्व हंगामा कर रहे थे. उनको रोकने पर इन बदमाशों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया.

पुलिस के अनुसार, मंगा सिंह इन मनचलों को गली में आकर हंगामा करने से रोका तो बदमाश प्रवृत्ति के ये 5 लोग नाराज हो गए और बुजुर्ग मंगासिंह पर लोहे की कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हिशामकी निवासी मंगा सिंह को इन मनचलों ने घर से बाहर बुलाकर सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया. हमले में घायल मंगा सिंह ने शोर मचाया तो उसके लड़के गुरमीत सिंह व पेलूसिंह गली में भगाकर गये. बदमाशो ने उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

पढ़ें:झालावाड़: नाबालिग का अपहरण और दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की सजा, आरोपी की मां व दोस्त को भी सुनाई सजा

हमले में चोट लगने से हाथ टूट गया.आरोपियों ने मंगा सिंह के परिवार को पहले फोन पर धमकी दी थी. वहीं, हमले में शामिल सभी 5 आरोपी वारदात के बाद फरार है. पुलिस ने घायलों के बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी. घायल तीनों व्यक्ति फिलहाल घड़साना के उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details