राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 11, 2021, 4:14 PM IST

ETV Bharat / city

श्रीगंगनगर में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन और सीएलजी की बैठक, रोकथाम को लेकर हुई चर्चा

श्रीगंगनगर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रशासन ने सीएलजी सदस्यों और व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर निर्देश दिए गए.

Sriganganagar news, Administration and CLG meeting
श्रीगंगनगर में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन और सीएलजी की बैठक

श्रीगंगनगर. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर रोकथाम को लेकर प्रशासन द्वारा आज सीएलजी सदस्यों और सभी व्यापारी संगठन के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई. बैठक में पुलिस उपाधीक्षक बनवारी लाल मीणा पुलिस उपाधीक्षक विक्की नागपाल थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह उपखंड अधिकारी अर्पिता सोनी, राजकीय चिकित्सालय प्रभारी डॉ. तेज कुमार शर्मा, तहसीलदार अमर सिंह धनखड़ के साथ नगर पालिका अध्यक्ष मनीष मोहन उपस्थित रहे.

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारी लाल मीणा ने कहा कि करोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर अब सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है. राज्य सरकार द्वारा लगातार इसको लेकर निर्देश प्राप्त हो रहे हैं. उन्होंने व्यापारियों से भी निवेदन किया कि बाजार में आने वाले लोगों को मास्क में सोशल डिस्टेंसिंग के लिए प्रेरित करें. उन्होंने कहा कि बिना मास्क पहने आने वाले लापरवाह लोगों को सामान नहीं दें. उपखंड अधिकारी अर्पिता सोनी द्वारा बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार के आदेशों के बाद बाजार में भीड़भाड़ कम करने के उद्देश्य से लगातार प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस नेता का फोन हुआ हैक, परिवहन मंत्री को हैकर्स ने फोन कर मांगी राशि

उन्होंने कहा कि बिना जिला प्रशासन के मंजूरी के अब कोई कार्यक्रम नहीं होंगे. बैठक में रोडवेज में निजी बसों में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना का मुद्दा भी उठा, जिस पर उपखंड अधिकारी ने कार्रवाई की बात कही. सरकारी अस्पताल प्रभारी डॉ. तेज कुमार शर्मा ने कहा कि संक्रमण के लक्षण होने पर सरकारी अस्पताल में करोना जांच करवाएं. ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन भी करवाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details