राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोविड सेंटर में शराब पार्टी को लेकर भिड़े कर्मचारी, ऑक्सीजन सप्लाई बंद होने से खतरे में डाली मरीजों की जान

सांवली स्थित डेडीकेटेड कोविड सेंटर में रात को शराब पार्टी को लेकर संविदा कर्मचारी और ऑक्सीजन सप्लाई करने वाले कर्मचारी आपस में भिड़ गए. इस दौरान कोविड सेंटर में जमकर लात घूंसे चले.

By

Published : Dec 15, 2020, 2:16 PM IST

clash for liquor party in covid center sikar, sikar covid center
शराब पार्टी को लेकर विवाद...

सीकर.सांवली स्थित डेडीकेटेड कोविड सेंटर में रात को शराब पार्टी को लेकर संविदा कर्मचारी और ऑक्सीजन सप्लाई करने वाले कर्मचारी आपस में भिड़ गए. इस दौरान कोविड सेंटर में जमकर लात घूंसे चले. इतना ही नहीं, जब घायल कर्मचारी को अस्पताल लाया जा रहा था, तो एसके अस्पताल में भी मारपीट हुई. इस संबंध में एक पक्ष ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

कोविड सेंटर में शराब पार्टी को कर्मचारियों में मारपीट...

जानकारी के मुताबिक, कोविड सेंटर पर रात को संविदा कर्मचारी परमेश्वर ड्यूटी पर था. उसके भाई ने आरोप लगाया है कि रात को वह ऑक्सीजन लाइन को खोलने के लिए चेंबर में गया था तो वहां पर पहले से संदीप सिंह, भगवान सहाय, जुगल किशोर और प्रेम नाम का युवक बैठकर शराब पी रहे थे.

पढ़ें:कोटा में शिशुओं की मौत का मामला: स्टेट कमेटी ने तैयार की रिपोर्ट, 12 नवजातों की मौत पर अस्पताल को क्लीन चिट

शराब पार्टी को लेकर विवाद...

इस दौरान परमेश्वर ने उनको कहा कि यहां पर शराब पार्टी करना मना है और मुझे ऑक्सीजन सप्लाई चालू करनी है. इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई और कुछ ही देर में मामला मारपीट तक पहुंच गया. आपसी मारपीट में परमेश्वर को चोट लगी. उसका भाई लालचंद वहां मौके पर पहुंचा और उसे लेकर एसके अस्पताल आ रहा था. यहां अस्पताल के गेट पर भी उनकी गाड़ी पर हमला किया गया और लाठी सरियों से मारपीट की गई.

पढ़ें:पाली : 79 दिनों से 90 फीट गहरे कुंए में दबा है मुपाराम का शव, अभी तक जारी है रेस्क्यू, लग सकते हैं 7 दिन और

खतरे में डाली मरीजों की जान...

कोरोना सेंटर में हुई आपस में मारपीट के दौरान ऑक्सीजन सप्लाई बंद रही और इस वजह से कई मरीजों की जान खतरे में रही. जिस वक्त यह आपस में झगड़ रहे थे, उस वक्त अस्पताल में कोरोना वायरस के 20 मरीज भर्ती थे और उनकी जान खतरे में डाल दी गई. सीकर के कोविड सेंटर में इससे पहले भी कई बार विवाद हो चुके हैं. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है और अस्पताल प्रबंधन भी अपने स्तर पर जांच करवा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details