राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर में सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सीकर में फतेहपुर कस्बे के रामगढ़ सेठान थाने में दर्ज बलात्कार के एक मामले में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है.

By

Published : Oct 16, 2019, 12:12 PM IST

rape accused, sikar police, कोतवाली पुलिस

फतेहपुर (सीकर).जिले के रामगढ़ सेठान थाने में दर्ज बलात्कार के एक मामले में फतेहपुर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले के जांच में लगी हुई है.

बलात्कारी चढ़ा पुलिस के हत्थे

कोतवाल उदय सिंह यादव ने बताया कि 9 अक्टूबर को रामगढ़ थाने में एक युवती ने सुनिल कुमार पर दुष्कर्म करने के संबंध में मामला दर्ज करवाया था. बता दें कि सुनिल कुमार ने युवती के साथ की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी. जिसके कारण मामले की जांच के लिए कोतवाली पुलिस को जिम्मेदारी सौंप दी गई थी.

पढ़ें- जेल में 'खेल' पार्ट- 1 : जोधपुर जेल में कैदियों को सजा या 'मजा'...खुलेआम उड़ाते हैं स्मैक के धुएं के छल्ले...

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने सउनि जयप्रकाश, हेड कांस्टेबल बीरबल राम, कांस्टेबल शिव भगवान और राकेश की एक टीम गठित की. टीम ने कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर मण्डावा थाना क्षेत्र के कुहाडू निवासी सुनिल कुमार पुत्र हनुमान प्रसाद जाति मेघवाल को चूरू रोड से गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार करना स्वीकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details