राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर सिलेंडर हादसा: न्यायिक जांच के आदेश के बाद दौड़े अधिकारी

सीकर में 2 दिन पहले अचानक से गैस सिलेंडर में लगी आग की घटना को लेकर कोर्ट के आदेश से न्यायिक जांच की जा रही है. जिसके बाद शनिवार को अधिकारियों ने मौके पर जाकर जांच की.

By

Published : Feb 15, 2020, 4:58 PM IST

सीकर सिलेंडर हादसा, sikar news
सीकर सिलेंडर हादसा

सीकर.शहर के शेखपुरा मोहल्ले में 2 दिन पहले गैस सिलेंडर में आग लगने और उसमें 12 लोगों के झुलसने की घटना को कोर्ट ने भी गंभीरता से लिया है. इस मामले में कोर्ट के आदेश से न्यायिक जांच की जा रही है. वहीं आदेश के बाद शनिवार को अधिकारी जांच के लिए दौड़े.

सीकर सिलेंडर हादसा

कोर्ट के आदेश पर जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है. इस टीम में बिजली, निगम और रसद विभाग सहित कई विभागों के अधिकारी शामिल किए गए हैं. यह अधिकारी शनिवार को जांच के लिए पहुंचे और उन्होंने मौके पर जाकर जांच की. अधिकारियों ने यहां बने सभी क्वार्टर की स्थिति देखी और उसके बाद आग लगने का कारण भी जानने की कोशिश की. इसके साथ-साथ यह भी जांच की गई, कि जिस सिलेंडर से आग लगी थी, उसमें क्या कमी थी.

पढ़ेंःसीकर में तेज धमाके के साथ सिलेंडर ब्लास्ट, 12 लोग जख्मी; देखें LIVE वीडियो

सीकर के शेखपुरा मोहल्ले में 2 दिन पहले अचानक गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली थी और उसके बाद तेज धमाका हुआ था. जिसमें 12 लोग झुलस गए थे. जिनमें से 9 को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया था. उनकी हालत आज भी खतरे में बनी हुई है. बता दें, कि इस भवन को लेकर पहले भी कई बार नगर परिषद और प्रशासन आदेश दे चुके हैं, लेकिन इसे खाली नहीं करवाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details