राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर के लोकेश सैनी की शराब के ठेके पर मिली लाश...परिजनों ने रास्ता किया जाम

सीकर के श्रीमाधोपुर में प्रिटिंग प्रेस में काम करने वाले एक युवक की शराब के ठेके के ऊपर कमरे में शव लटकता मिला. जिसके बाद परिजनों ने न्याय की मांग करते हुए रास्ते पर जाम लगा दिया है.

By

Published : Mar 25, 2019, 1:25 PM IST

सीकर के श्रीमाधोपुर में युवक की मिली लाश

सीकर. श्रीमाधोपुर इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक का शव रेलवे स्टेशन के पास में शराब के ठेके पर बने मकान में फंदे पर लटका मिला. घटना का पता उस वक्त चला जब पास के एक व्यक्ति ने घर में देखा. माना जा रहा है कि युवक ने रविवार रात को फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

सीकर के श्रीमाधोपुर में युवक की मिली लाश

अपनी बेल्ट से लटकता मिला युवक का शव
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उताकर अस्पताल पहुंचाया. पूरी घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि जांच के बाद ही बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. घटना के संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल युवक के आत्महत्या के कारणों को जानने का प्रयास कर रही है. युवक लोकेश श्रीमाधोपुर में प्रिंटिंग प्रेस का काम करता था. रात को उसने अपने बेल्ट से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
फिलहाल पुलिस को लोकेश से किसी के विवाद की कोई जानकारी नहीं मिली है. थानाधिकारी लाल सिंह घटनास्थल का मौका मुआयना कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि युवक के पास किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. इसलिए मामले की जांच के बाद ही पता चलेगा कि उसने आत्महत्या क्यों की.

परिजनों ने किया रास्ता जाम
वहीं परिजनों का कहना है कि लोकेश का किसी से कोई विवाद नहीं था और रविवार शाम को लोकेश से बातचीत भी हुई थी तब वह करा था कि वह प्रिंटिंग का काम कर रहा है. लोकेश पुत्र राम नारायण सैनी ढाणी अमरसरवाली ग्राम बस्सी का रहने वाला था. लोगों ने फिलहाल रास्ता जाम कर पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है. परिजनों का कहना है कि दोषी लोगों की गिरफ्तारी के बाद ही उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details