राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सीकर सिलेंडर हादसा: पीड़ित परिवारो से मिलने पहुंचे शिक्षा मंत्री, अधिकारियों को लगाई फटकार

सीकर में गैस सिलेंडर से हुए हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा रविवार को उनके घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा, कि जितना जल्दी हो सके गैस एजेंसी के खिलाफ जांच पूरी हो और पीड़ित परिवारों को मुआवजा मिले.

By

Published : Feb 23, 2020, 5:26 PM IST

sikar news, rajasthan news, सीकर सिलेंडर हादसा, विधायक राजेंद्र पारीक, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा
अधिकारियों को लगाई फटकार

सीकर.शहर के शेखपुरा मोहल्ले में गैस सिलेंडर से हुए हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा रविवार को उनके घर पहुंचे. हादसे की अब तक जांच नहीं होने और पीड़ित परिवारों को मुआवजा नहीं मिलने पर डोटासरा ने नाराजगी जताई और अधिकारियों को फटकार लगाई है. वहीं शिक्षा मंत्री ने पीड़ित परिवारों के घर पहुंचकर परिजनों से बात भी की.

पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे शिक्षा मंत्री

परिजनों ने बताया, कि मुख्यमंत्री सहायता कोष से उन्हें मुआवजा मिल चुका है, लेकिन अबतक गैस एजेंसी की भूमिका तय नहीं हुई है. साथ ही गैस एजेंसी की तरफ से मुआवजा भी नहीं मिला है. इस पर मंत्री ने मौके पर मौजूद एसडीएम को फटकार लगाई और उसके बाद कलेक्टर एसपी को भी फोन पर फटकार लगाई है.

पढ़ेंःपुलिस ने की आमजन से सोशल मीडिया पर संगीन वीडियो वायरल ना करने की अपील

उन्होंने अधिकारियों से कहा, कि जितना जल्दी हो सके गैस एजेंसी के खिलाफ जांच पूरी हो और पीड़ित परिवारों को मुआवजा मिले. उनके साथ नगर परिषद सभापति जीवन खान और शहर विधायक राजेंद्र पारीक भी पहुंचे थे. गौरतलब है कि शहर के शेखपुरा मोहल्ले में गैस सिलेंडर में हुए धमाके के बाद झुलसे हुए 9 लोगों को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया था. इनमें से तीन लोग अब भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं और 6 की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details