राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा-कांग्रेस के उम्मीदवार धोखा है, धक्का मारो सबसे बेहतरीन मौका है: अमराराम

किसान आदोलनों से कांग्रेस-बीजेपी को धूल चटाने वाले किसान नेता कॉमरेड अमराराम ने कहा कि पिछले 25 वर्षों से दोनों ही पार्टियां जनता से वादाखिलाफी कर रही है. इनकी किसान, मजदूर, नौजवान तथा व्यापार विरोधी नीतियों से जनता बेहाल है.

By

Published : Apr 3, 2019, 8:49 PM IST

कॉमरेड अमराराम

सीकर.कॉमरेड अमराराम ने कहा कि इन सरकारों ने केवल निजी कंपनियों को मालामाल करने का काम किया है. केवल माकपा ने जनता की लड़ाई लड़ी है और इन सरकारों को झुका कर जनता को राहत दिलाई है. माकपा ने सभी वर्गों की लड़ाई लड़ी है. सीकर जिला विकास के लिए तरस रहा है. उन्होंने दोनों पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के प्रत्याशी पहले भी तीन बार सांसद रह चुके हैं और भाजपा प्रत्याशी भी अपना एक कार्यकाल पूरा कर चुके हैं लेकिन उन्होंने कभी भी जिले के विकास की ओर ध्यान नहीं दिया.

एक क्लिक से आप भी सुनें बयान

इन्होंने संसद में जनता की मांगों को उठाने का काम भी नहीं किया और ना ही कभी इन दोनों दलों ने सड़कों पर जनता के लिए आंदोलन किया है. यह दोनों दल केवल चुनाव के वक्त ही जनता से रूबरू होते हैं.
अमराराम ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए और जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा-कांग्रेस के उम्मीदवार धोखा है, धक्का मारो सबसे बेहतरीन मौका है. उन्होंने कहा कि दोनो पार्टीयों की सत्ता में प्राइवेट कम्पनी मालामाल है और जनता बेहाल है.

पार्टी के लगातार घट रहे जनाधार पर ये बोले माकपा प्रत्याशी...
प्रदेश में हमारा वोट प्रतिशत भी बढा है. विधानसभा चुनावों में हमारी पार्टी को 1.37 हजार वोट मिले हैं. सीकर जिले में कांग्रेस और बीजेपी के फिलाफ 3.50 लाख वोट पड़े हैं. विधानसभा चुनाव में इनके खिलाफ पड़े 3.50 लाख वोटों से हम शुरू हुए हैं और इन को दोगुना करने का हम काम कर रहे हैं.

चुनाव के लिए यह रहेंगे प्रमुख मुद्दे...
उन्होंने कहा कि आज जिले की 70% आबादी पानी की समस्या से परेशान है. यदि पार्टी चुनाव जीतती है तो न केवल पानी की समस्या दूर की जाएगी, बल्कि किसानों को उपज का उचित मूल्य दिलाने और बेरोजगारों को रोजगार दिलाने और भाईचारे को कायम रखने का काम भी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details