राजस्थान

rajasthan

नागौर: अयोध्या मामले को लेकर प्रशासन, सीएलजी और शांति समिति की विशेष बैठक

By

Published : Nov 8, 2019, 6:00 PM IST

अयोध्या मामले से जुड़े आने वाले फैसले को लेकर नागौर जिला प्रशासन ने सीएलजी और शान्ति समिति की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में VHP के जिलाध्यक्ष प्रमोद जैन को भी आमंत्रित किया गया था.

nagaur news, नागौर की खबर

नागौर.अयोध्या मामले में आने वाले फैसले को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने भाजपा से बातचीत के लिए विशेष बैठक की थी. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय से अजमेर आईजी को निर्देश मिले है. इन्हीं निर्देशों के तहत शुक्रवार को जिला मुख्यालय परकोतवाली थाने में सीएलजी और शांति समिति सदस्यों की बैठक आयोजित की गई.

जिला प्रशासन ने की सीएलजी और शांति समिति की विशेष बैठक

बता दें कि इस बैठक में शहर के VHP के जिलाध्यक्ष प्रमोद जैन को भी आमंत्रित किया गया था. बैठक में एसपी विकास पाठक ने लोगों से अपील की कि अयोध्या मामले में चाहे कैसा भी फैसला आए, नागौर के लोग जिस तरह आज तक कौमी एकता और भाईचारे के साथ रहते आए हैं. उसको बरकरार रखें, ना तो फैसले को लेकर कोई खुशी जाहिर की जाए और ना ही फैसले से नाराजगी जताते हुए कोई आक्रोश व्यक्त किया जाए.

पढ़ें- बेहतर चिकित्सा व्यवस्था से लैस होगा गोगेलाव कंजर्वेशन रिसर्च रेस्क्यू सेंटर

उन्होंने कहा कि नागौर हमेशा से सांप्रदायिक सद्भाव के क्षेत्र में मिसाल रहा है और यह मिसाल का सिलसिला आगे भी बरकरार रहना चाहिए. इस बैठक में एडीएम मनोज कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां, कोतवाली थानाधिकारी अमराराम बिश्नोई, सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा सहित पुलिस प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details