राजस्थान

rajasthan

अवैध शराब पकड़ने गई डीएसटी के वाहन को शराब तस्करों ने मारी टक्कर

By

Published : Mar 4, 2021, 9:23 AM IST

अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने गई डीएसटी की गाड़ी को बिना नंबर वाली काले शीशे की बोलेरो कैंपर पर बैठे शराब तस्करों ने टक्कर मार दी और भाग गए. जिसके बाद टीम ने आरोपियों का पीछा किया और वाहन को जब्त किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए.

attack on DST team, illegal liquor in Nagaur
अवैध शराब पकड़ने गई डीएसटी के वाहन को शराब तस्करों ने मारी टक्कर

नागौर. आबकारी विभाग और जिले की थाना पुलिस की अप्रभावी कार्रवाइयों के चलते जिले में अवैध शराब की अवैध रूप से बिक्री करने वाले आरोपियों के हौसले बुलंद हैं. मेड़ता रोड थाना इलाके में जब पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बनाई गई स्पेशल टीम अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए पहुंची तो जाजड़ावास के पास बगैर नंबर वाली व काले शीशे की बोलेरो कैंपर में शराब ले जा रहे आरोपियों ने डीएसटी के वाहन को ही टक्कर मार दी और पकड़े जाने के डर से वाहन को वापस दौड़ा ले गए.

डीएसटी ने करीब 3-4 किलोमीटर तक आरोपियों का पीछा किया. बोलेरो कैंपर सवार दो आरोपी शराब से भरी हुई बोलेरो कैंपर को एक शराब ठेके के सामने खड़ा कर फरार हो गए. मौके पर पहुंची डीएसटी ने वाहन एवं शराब को जब्त कर मेड़ता रोड पुलिस को मौके पर बुलाया. सूचना पर एएसआई सुरेन्द्र मीणा, हेड कांस्टेबल रामनिवास, रणजीत, हड़मान पहुंचे.

पढ़ें-अजमेर में बंदूक की नोक पर व्यापारी से 1 लाख रुपए की लूट

डीएसटी प्रभारी वीडी शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ के निर्देश पर टीम मेड़ता रोड स्थित जाजड़ावास इलाके में कार्रवाई के लिए जा रही थी. तभी टीम को सामने से एक बगैर नंबर की बोलेरो आती दिखाई पड़ी. आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से अपनी बंपर लगी हुई बगैर नंबर की काले शीशे वाली बोलेरो कैंपर को वापस घुमाने के लिए पहले डीएसटी के वाहन में दो बार टक्कर मारी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.

साथ ही बताया कि टीम ने आरोपियों का पीछा नहीं छोड़ा. टीम आरोपियों का पीछा करती रही. इसके बाद आरोपी उक्त वाहन को एक शराब की दुकान के बाहर खड़ा कर फरार हो गए, लेकिन इससे पहले आरोपियों ने शराब से भरी हुई कई पेटियों को नीचे भी पटक दिया. वहीं कई पेटियों को बिखेर भी दिया. पुलिस को मौके से 57 अंग्रेजी शराब के पव्वे, 28 बीयर व 288 देसी शराब के पव्वे बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details