राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सड़क हादसा: प्राइवेट बस की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, 1 मासूम की हालत गंभीर

नागौर के डीडवाना एरिया स्थित तोषिणा गांव में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में चार लोगों की मौत हुई है. चारो मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

By

Published : Mar 23, 2021, 8:21 PM IST

road accident in rajasthan  nagaur latest news  road accident news  सड़क हादसा  सड़क हादसे में चार लोगों की मौत  डीडवाना में सड़क हादसा  नागौर में सड़क हादसा  तोषिणा गांव में सड़क हादसा  Road accident in Toshina village  Road accident in Didwana
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

नागौर.डीडवाना एरिया के तोषिणा गांव में मंगलवार शाम को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में मारे गए लोगों में, पति-पत्नी और दो मासूम बच्चे शामिल हैं. जबकि एक मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है.

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन

डीडवाना उपखंड क्षेत्र के खुनखुना थाना क्षेत्र के तहत आने वाले तोषीणा गांव के समीप कुकणों की ढाणी के नजदीक वनबागरिया समुदाय का एक परिवार सड़क किनारे अपनी बाइक के पास खड़ा था. तभी तेज गति से आई एक निजी बस ने बाइक सहित सभी को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई.

यह भी पढ़ें:बस और ट्रेलर में आमने-सामने से भिड़ंत, करीब 25 लोग घायल, 20 यात्री अजमेर रेफर

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और लोगों की भीड़ जुट गई. बाद में मौके पर पहुंचे खुनखुना थानाधिकारी हरीराम जाजुन्दा ने चारो मृतकों के शव को तोषीणा के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाने के लिए रखवाया. वहीं बस को अपने कब्जे में लेकर थाने पहुंचाया गया. चारो मृतक घुमन्तु बजरंगलाल वनबागरिया के परिवार के सदस्य थे. इसमें बजरंग लाल की पत्नी और एक बच्चा और बच्ची शामिल है. वहीं घायल चार साल की मासूम भी बजरंगलाल की पुत्री बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details