राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नागौर: पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, 4 दिन से घर से लापता था शख्स

नागौर में पेड़ की डाल से लटकता गुमशुदा युवक का शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 4, 2020, 4:44 PM IST

Nagaur news, Dead body, Nagaur police
झाड़ियों में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

नागौर.झाड़ियों में पेड़ की डाल से लटकता गुमशुदा युवक का शव मिला है. इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के बीकानेर हाईवे पर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के सामने झाड़ियों में गुमशुदा युवक का शव मिला है. शव की पहचान टेंपो चालक के रूप में हुई है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार नागौर शहर के खटीको के मोहल्ले के रहने वाले टेंपो चालक सुरेंद्र खटीक के रूप में मृतक की पहचान की गई है. टेंपो चालक सुरेंद्र खटीक पिछले 4 दिन से घर से लापता था. इसके बाद घरवालों ने कोतवाली थाने में 31 जुलाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

यह भी पढ़ें-बड़ी खबर : 2 लाख की रिश्वत लेते रायसिंहनगर ASP ट्रेप, ACB टीम पर गनमैन ने की फायरिंग

परिजनों द्वारा पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक सुरेंद्र खटीक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या. उसी के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details