राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लॉकडाउन बना काल! आर्थिक तंगी से परेशान दंपती ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

नागौर (Nagaur) के डीडवाना से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर एक दंपती (Couple) ने कुछ वजहों के चलते ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

By

Published : Jun 24, 2021, 9:40 PM IST

दंपती  Couple  suicide  आत्महत्या  दंपती ने की आत्महत्या  नागौर न्यूज  rajasthan latest news  लॉकडाउन बना काल
ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

नागौर.डीडवाना में एक दंपती ने खुदकुशी कर ली है. पारिवारिक कलह से परेशान दंपती ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. मृतक व्यक्ति विदेश में नौकरी करता था. लॉकडाउन की वजह से वह विदेश नहीं जा पा रहा था. ऐसे में उसके घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी.

यह भी पढ़ें:धौलपुर: चंबल नदी के पुल से युवक ने लगाई छलांग

वृत्ताधिकारी गोमाराम ने बताया, डीडवाना उपखंड के बालिया निवासी भोलूराम और उसकी पत्नी उर्मिला ने गुरुवार को पाटण डूंगरी के नजदीक से गुजर रहे रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. जानकारी में यह भी आया है कि आत्महत्या करने वाली दंपती लंबे समय से आर्थिक तंगी की वजह से परेशान थे. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आर्थिक तंगी की ही वजह से दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी की है.

सीओ डीडवाना, गोमाराम का बयान...

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोग जमा हो गए. ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण दोनों शव क्षत-विक्षत हो चुके थे. उनके पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला. वहीं मालगाड़ी के पायलट और गार्ड की सूचना पर जीआरपी और डीडवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना कर शव को बांगड अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:सवाईमाधोपुर : विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

फिलहाल, डीडवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक भोलूराम विदेश में नौकरी करता था. लेकिन कोरोना की वजह से लागू हुए लॉक डाउन के चलते विदेश नहीं जा पा रहा था. उसका बेटा भी बेरोजगार था. ऐसे में आए दिन माता-पिता और बेटे में परिवारिक कलह होते रहते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details