राजस्थान

rajasthan

जेके लोन अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत पर Covid-19 जांच नहीं करवाने को लेकर परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Aug 9, 2020, 5:14 PM IST

कोटा के जेके लोन अस्पताल में रविवार को एक महिला की मौत हो गई. जिसके बाद अस्पताल में मृतका के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप भी लगाया है.

rajasthan news, कोटा न्यूज
जेके लोन अस्पताल में हुई महिला की मौत

कोटा.शहर के जेके लोन अस्पताल में रविवार को एक गर्भवती महिला की मौत पर परिजनों ने कोविड जांच नहीं करवाने की मांग करते हुए हंगामा किया. वहीं, हंगामा देख अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद सूचना पर नयापुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत करवाया.

जेके लोन अस्पताल में हुई महिला की मौत

कोटा के जेकेलोन अस्पताल के बाहर रविवार का दिन हंगामे की भेंट चढ़ गया. वाक्या तब हुआ जब एक सकतपुरा निवासी महिला को दस्त और पेट दर्द होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

जेके लोन अस्पताल में एक गर्भवती महिला की मौत के बाद हंगामा देखने को मिला. परिजन कोविड की जांच के बिना ही शव को ले जाने की मांग पर अड़ गए. करीब 1 घण्टे तक हंगामा चलता रहा. सूचना पर पहुंची नयापुरा थाना पुलिस ने समझाइश की और शव को नए अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. मृतका मूलतः बूंदी जिले के तालेड़ा पंचायत के जमीतपुरा की निवासी थी. वो 2 माह के गर्भ से थी.

पढ़ें-कोटा: कोरोना के 4,000 से ज्यादा सैंपल पेंडिंग, 2000 जांच के लिए भेजे गए जोधपुर

मृतका के सुसर ने बताया कि उसकी बहु को पेट दर्द की शिकायत पर जेकेलोन में भर्ती करवाया गया था. चिकित्सकों ने उसे आईसीयू में डाल दिया. सभी तरह की जांचे भी करवा ली. परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा जब मृतका के कोरोना ही नहीं है तो उसके शव को क्यों नहीं दिया जा रहा. परिजन बिना कोविड की जांच के शव ले जाने की बात पर अड़ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details