राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां, हजारों कोचिंग छात्र बस स्टैंड पर हुए इकट्ठा...कहा- हमें खुशी है कि घर जा रहे हैं

By

Published : Apr 18, 2020, 12:30 PM IST

Updated : Apr 18, 2020, 12:50 PM IST

लॉकडाउन के चलते कोटा में यूपी के 8 हजार छात्र फंसे हुए थे, जिनके लिए योगी सरकार ने 100 बसें भेज करीब 4 हजार छात्रों की घर वापसी कराई हैं. ये बसें यूपी के लिए शुक्रवार की रात को रवाना हुई. ऐसे में छात्रों में किसी प्रकार का कोई सोशल डिस्टेंस नहीं दिखा.

कोटा की खबर, Kota news
यूपी ने 100 बसें भेज 4 हजार छात्रों की कराई घर वापसी

कोटा.लॉकडाउन-2 में फंसे कोटा कोचिंग के छात्र बढ़ते कोरोना के प्रकोप से बहुत परेशान थे. इस पर वहां के छात्रों ने दो दिन से ट्वीटर पर 'SENDUSBACKHOME' नाम का एक अभियान चला रखा था. वहीं, शुक्रवार को यूपी सरकार ने 100 बसें भेजकर करीब 4 हजार छात्रों को वापस भुलवाया. इस पर कुन्हाड़ी स्थित लैंडमार्क सिटी में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आई.

यूपी ने 100 बसें भेज 4 हजार छात्रों की कराई घर वापसी

घर वापसी पर छात्रों के चेहरों पर दिखी खुशियां

बसों में सवार हो रहे छात्रों पर घर वापस जाने की खुशी साफ-साफ झलक रही थी. इस दौरान छात्रों ने बताया कि शहर में लगातार कोरोना वायरस फैलने से चिंता हो रही थी, अब परिवार से भी मिल सकते है और उनके बीच रह सकते है. साथ ही कहा कि कोरोना संक्रमण से हॉस्टल में कैद हो कर रह रहे थे, जिससे काफी परेशानी आ रही थी, अब घर जाने की खुशी हो रही है.

पढ़ें- राजस्थान में फंसे छात्रों की घर वापसी के लिए यूपी सरकार ने भेजीं 250 बसें

बसों को संक्रमण से बचाव के लिए किया गया सैनिटाइज

बता दें कि जैसे ही बसें बच्चों को लेने आई, जिला प्रशासन ने सभी बसों को सैनिटाइज करवाया, जिससे संक्रमण का कोई खतरा ना फैले. इस बाबत यूपी से आई 100 बसें बच्चों को लेकर देर रात रवाना हुई, इसके साथ ही शनिवार को बसें बचे हुए बच्चों को लेने आएगी.

Last Updated : Apr 18, 2020, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details