राजस्थान

rajasthan

लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर बेवजह घूमते दिखे लोग, पुलिस ने काटा चालान

By

Published : Aug 5, 2020, 10:41 PM IST

कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जिला कलेक्टर उज्ज्वल राठौड़ ने दो दिन का लॉकडाउन लगाया हुआ है. ऐसे में दूसरे दिन भी मार्केट बंद होने के बाद भी लोग बेवजह घूमते नजर आए. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती बरतते हुए बेवजह घूमते लोगों के चालान काटे.

कोटा में लॉकडाउन,  kota news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  कोटा में काटे चालान,  lockdown in kota
पुलिस ने काटा चालान

कोटा. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने 48 घंटे का लॉकडाउन लगाया हुआ है. इसके चलते दूसरे दिन भी सड़कों पर लोगों की आवाजाही रही. हालांकि बाजार बंद रहे और सरकारी ऑफिस खुले रहे. जिसके वजह से वहां भीड़ रही. पुलिस ने सख्ती शुरू की और चालान बनाना शुरू किया, तब जा कर लोगों ने घरों से निकलना बंद किया.

सड़कों पर बेवजह घूमते दिखे लोग

मुख्य सड़कों पर दिनभर चलता रहा ट्रैफिक

शहर के सभी मुख्य मार्गों स्टेशन से एरोड्राम सर्किल, सीएडी से केशवपुरा और किशोरपुरा, तलवंडी से कामर्स कॉलेज रोड, बैराज रोड पर भी दिनभर ट्रैफिक चलता रहा. वहीं रावतभाटा रोड पर पुलिस ने चालान बनाना शुरू किया तब जाकर आवाजाही बंद हुई.

पढ़ेंःअयोध्या में भूमि पूजन, अनुच्छेद 370 और 35A की पहली वर्षगांठ पर राज्यपाल ने देशवासियों को दी बधाई

नहीं चले नगरीय परिवहन के साधन

लॉकडाउन के दौरान नगरीय परिवहन के साधन ऑटो रिक्शा, मिनीबस मिनीडोर आदि नहीं चले. ऐसे में बसों से आने वाले यात्री पैदल ही घरों की ओर जाते दिखे. कुछ लोगों ने परिवार वालों को फोन कर बुलाया.

लॉकडाउन तोड़ने वालों के काटे चालान

शहर में बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ बुधवार को पुलिस ने सख्ती दिखाई है. शहर के 18 थानों में लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई. इसमें बिना मास्क के घूम रहे लोग, बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले, मोटर व्हीकल एक्ट की पालना नहीं करने वाले लोग शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details