राजस्थान

rajasthan

कोटा: क्रेटा कार में बैठकर खाईवाली कर रहे 4 सट्टेबाज गिरफ्तार, 2 लाख रुपये बरामद

By

Published : Jan 23, 2021, 4:55 PM IST

कोटा शहर के कैथूनीपोल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 सटोरियों को पकड़ा है. उनके पास से एक नई क्रेटा कार और दो लाख रुपये नगद और बीस लाख का रुपये का हिसाब मिला है. आरोपी कार में बैठकर सट्टे की खाईवाली कर रहे थे.

action against betting, bookie arrested in Kota
क्रेटा कार में बैठकर खाईवाली कर रहे 4 सट्टेबाज गिरफ्तार

कोटा.जिले में सट्टे के खाईवालों का नया ट्रेंड अपनाना शुरू कर दिया है. सट्टे की खाईवाली की पुलिस को भनक नहीं लगे, इसके लिए नई क्रेटा कार खरीदकर उसमें सट्टे की खाईवाली कर रहे थे. जिनको कैथूनीपोल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक क्रेटा कार के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

क्रेटा कार में बैठकर खाईवाली कर रहे 4 सट्टेबाज गिरफ्तार

डीएसपी रामकल्याण ने बताया कि कैथूनीपोल थाना इलाके में शुक्रवार को सट्टे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से लगभग दो लाख बीस हजार रुपये नगद बरामद किए हैं और बीस लाख रुपये के करीब उनके पास सट्टे का हिसाब मिला है. यह आरोपी कार में सट्टे की खाईवाली करते थे.

डीएसपी के मुताबिक पूछताछ में यह बताया कि किसी एक स्थान पर बैठ कर अगर खाईवाली करते हैं तो पुलिस की रेड पड़ने का डर बना रहता है. इसके लिए कार का इस्तेमाल किया और कार भी लग्जरी है, जिसमें एकाएक पुलिस को कोई शक नहीं हो. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को ही इन्होंने पुरानी कार को कटवा कर नई क्रेटा कार खरीदी थी.

पढ़ें-बीकानेर: एसीबी की कार्रवाई, 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

आरोपियों का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड मिला है. आरोपी साबिर पठान, सुरेश बंजारा, इमरान, दीपेश गौतम को गिरफ्तार किया है. उनका कहना है कि सूचना के आधार पर कार की तलाशी लेने पर इनके पास से सट्टे खाईवाली के पुख्ता सबूत मिले. फिलहाल पुलिस आरोपियों के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details