राजस्थान

rajasthan

Kota Crime News : फिर विवादों में आया जयपुर हाईवे का ढाबा, बदमाशों ने की दो लोगों से मारपीट, घटना CCTV में कैद

By

Published : Feb 9, 2022, 8:35 PM IST

कोटा के जिस ढाबे के पास हाल ही में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के काफिले को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोक लिया था. उसी ढाबे पर एक बार फिर बदमाशों ने (miscreants beat two people at dhaba in Kota) दो लोगों से मारपीट की है. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

miscreants beat two people at dhaba in Kota
बदमाशों ने की दो लोगों से मारपीट

कोटा.जिले के कोटा-जयपुर हाइवे पर एक ढाबे के पास हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के काफिले को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोक लिया था. सतीश पूनिया पर हुए हमले के लिए ढाबे को भी भाजपा नेताओं ने जिम्मेदार बताया है. अब एक बार फिर इसी ढाबे पर मारपीट का मामला सामने आया है. यहां पर कोटा निवासी दो लोगों के साथ ढाबे पर पहले से मौजूद लोगों ने (miscreants beat two people at dhaba in Kota) मारपीट कर दी.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस :गाड़ी हटाने को लेकर शुरू हुआ मामूली विवाद मारपीट मे बदल गया. बदमाशों ने जिन दो लोगों के साथ मारपीट (Assault on Dhaba in Kota) की है, उनमें एक सिख भी था. उसके साथ भी अभद्रता की है. इस मामले पर तालेड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बदमाशों ने की दो लोगों से मारपीट

जानकारी के अनुसार आनंदपुरा स्थित अर्बन हाइट्स निवासी इंद्रपाल सिंह अपने मित्र मनोज कुमार आहूजा के साथ मंगलवार रात को शेखावटी ढाबे से खाना खाकर वापस लौट रहे थे. वह अपनी पार्किंग में खड़ी कार में बैठे ही थे कि अन्य पास में बैठे कुछ युवकों ने अपनी कार का दरवाजा खोला हुआ था.

यह भी पढ़ें- Attack on Poonia Kota Visit : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का कांग्रेसियों ने रोका काफिला, गाड़ी पर पथराव...

जब उन्होंने इस दरवाजे को बंद कर कार निकालनी चाही तो युवकों ने आपत्ति जता दी और दोनों पक्षों के बीच में कहासुनी हुई. इसी बीच इन युवकों ने इंद्रपाल और मनोज कुमार आहूजा से मारपीट शुरू कर दी. लाठी और डंडों से मारपीट करने के साथ इंद्रपाल से अभद्रता भी की. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details