राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटाः हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, शरीर पर गहरे जख्म के निशान

कोटा में एक अधेड़ की नृशंस हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया. मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से 25 वार के निशान हैं. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 20, 2020, 2:54 PM IST

कोटा में हत्या, murder in kota
हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

कोटा. बोरखेड़ा थाना इलाके के अर्जुनपुरा गांव में रविवार को एक अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से सनसनी मच गई. अधेड़ के शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के निशान हैं. लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारी देर रात मौके पर पहुंचे और एसएफएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. अधेड़ के शव पर कई सारे धारदार हथियार से वार किए हुए हैं.

हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

पुलिस ने अधेड़ के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था. बोरखेड़ा थानाधिकारी महेंद्र कुमार मीणा का कहना है कि शव के शिनाख्त के प्रयास शुरू किए गए थे. जिनमें सामने आया कि यह मृतक मोडक थाना इलाके के सहरावदा निवासी है, जिसका नाम रमेश है और मृतक की उम्र करीब 40 साल है. वहीं, परिजनों ने भी अभी तक किसी पर हत्या का शक नहीं जताया. परिजनों का कहना है कि रमेश रविवार शाम से ही घर से गायब था. हालांकि, परिजनों का कहना है कि घर से निकलते वक्त रमेश अपनी मां से 600 रुपए लेकर निकला था.

पढ़ेंः रामगंजमंडी: स्टोन खदान में नहाने गए नाबालिग की डूबने से मौत

परिजनों का कहना है कि उसका किसी भी व्यक्ति से कोई विवाद नहीं था. साथ ही परिजनों का भी कोई विवाद नहीं है. वह रामगंज मंडी एरिया में ही पत्थर कटिंग के काम में जुड़ा हुआ था. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details