राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

टीटीई ने युवक से वसूला जुर्माना...तो साथियों 6 टीटीई से की मारपीट, एक की हालत गंभीर

जयपुर से कोटा के बीच अनियमित टिकट से यात्रा कर रहे दो युवकों से जुर्माना वसूलना टीटीई को भारी पड़ गया. युवकों ने अपने साथियों को बुलाकर रेलवे स्टेशन के बाहर टीटीई के साथ मारपीट कर डाली. सरियों, लाठी और डंडे से हुए इस हमले में 6 टीटीई घायल हो गए हैं. वहीं, पीड़ितों ने घटना की रिपोर्ट रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस दी है.

By

Published : Jul 23, 2019, 10:11 PM IST

6 टीटीई के साथ मारपीट, एक की हालत गंभीर

कोटा.जयपुर से कोटा के बीच अनियमित टिकट से यात्रा कर रहे दो युवकों से जुर्माना वसूला टीटीई को भारी पड़ गया. युवकों ने अपने साथियों को बुलाकर रेलवे स्टेशन के बाहर टीटीई के साथ मारपीट कर डाली. सरियों, लाठी और डंडे से हुए इस हमले में 6 टीटीई घायल हो गए हैं. उनमें से एक के सिर में गंभीर चोट लगी है.

6 टीटीई के साथ मारपीट, एक की हालत गंभीर

मामले के अनुसार जयपुर मैसूर ट्रेन से अक्षय वॉल्टर टीटीई स्लीपर क्लास में ड्यूटी कर रहे थे. इसी स्लीपर कोच में रतन सिंह और एमआर मीणा जनरल टिकट से यात्रा कर रहे थे. ऐसे में उन्हें जुर्माने की बात कही. साथ ही यह भी कहा कि वे सवाई माधोपुर स्टेशन पर जनरल कोच में चले जाएं, लेकिन यह युवक सवाई माधोपुर स्टेशन पर जनरल कोच में नहीं गए. ऐसे में टीटीई अक्षय वॉल्टर ने आरपीएफ की मदद से इनकी 670 रुपए की जुर्माना रसीद काट दी. इससे दोनों युवक नाराज हो गए, उन्होंने अपने दूसरे साथियों को फोन कर दिया, जो रेलवे स्टेशन के बाहर इकट्ठे हो गए.

जैसे ही टीटीई अक्षय वॉल्टर अपने दूसरे टीटीई साथियों लखन सिंह राजावत, मुकेश मीणा, शुभम शर्मा, सुभाष कुमार और मामराज मीणा के साथ कोटा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 वाले गेट से बाहर निकले. वहां, पहले से मौजूद युवक रतन सिंह और एमआर मीणा के साथियों ने लाठियों, डंडों और सरियों से 6 टीटीई पर हमला कर दिया. अचानक हुए इस हमले में इन लोगों को समझ ही नहीं आया कि क्या हुआ है.

वहीं, हमला करने वाले बदमाश मारपीट कर मोटरसाइकिल से फरार हो गए. जिनकी संख्या करीब 10 से 15 थी. सूचना मिलने पर रेलवे के अन्य कार्मिक घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित लोगों को रेलवे अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां, पर लखन सिंह मीणा के सिर पर गंभीर चोट है. वहीं, पीड़ितों ने घटना की रिपोर्ट रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details