राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में पुलिस और हथियार तस्कर के बीच फायरिंग, बदमाश प्रेमाराम को लगी 2 गोली

By

Published : Jul 13, 2020, 9:00 PM IST

जोधपुर में पुलिस और हथियार की तस्करी करने वाले के बीच फायरिंग हुई है. फायरिंग के दौरान पुलिस वालों ने तस्कर के पैर और पेट में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया.

jodhpur news  etv bharat news  firing news  firing in jodhpur  sursagar thana police  weapon smuggler  encounter between police and smuggler  firing on police
तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग

जोधपुर.पुलिस कमिश्नरेट के सूरसागर थाना पुलिस और अवैध हथियारों में वांटेड आरोपी के बीच सोमवार दोपहर मुठभेड़ हुई, जिसमें आरोपी प्रेमाराम द्वारा पुलिसकर्मियों पर तीन राउंड फायर किए गए. वहीं जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी तीन राउंड फायर किए, जिसमें एक गोली पैर में और एक गोली पेट में लगने से वांटेड आरोपी प्रेमाराम घायल हो गया. घायल होने के बाद पुलिस ने उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना पर डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव सहित आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और इस पूरे मामले की जांच शुरू की.

तस्कर और पुलिस के बीच फायरिंग

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार ओझा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि प्रेमाराम खोज अवैध हथियारों की तस्करी का काम करता है. वह बाहर से हथियार लाकर जोधपुर में बेचने का काम कर रहा है, जिस पर पुलिस को सूचना मिली कि वह सूरसागर थाना क्षेत्र के नारवा इंद्रोका इलाके में है. सूचना पर सूरसागर थाना पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर और 3 कांस्टेबल उसे पकड़ने के लिए पहुंचे. उस दौरान आरोपी ने पुलिस को देख लिया और उसने पुलिस पर एक राउंड फायर किया. फायरिंग कर आरोपी भाग रहा था.

इस दौरान सब इंस्पेक्टर ने प्रेमाराम की गाड़ी के टायर पर फायर कर दिया, जिससे कि टायर ब्लास्ट हुआ और गाड़ी रुक गई. गाड़ी से उतरने के बाद आरोपी ने भागते हुए पुलिस पर दो राउंड और फायर किए. उसके पश्चात जवाबी कार्रवाई में सब इंस्पेक्टर ने भी दो राउंड फायर किए और फायरिंग में आरोपी प्रेमाराम घायल हो गया.

यह भी पढ़ेंःनागौर: पैसे के विवाद में होटल संचालक पर फायरिंग, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

पुलिस ने बताया कि सब इंस्पेक्टर द्वारा की गई फायरिंग में एक गोली प्रेमाराम के पैर में और दूसरी गोली पेट में लगी है. पुलिस द्वारा घायल अवस्था में आरोपी को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज करवाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस सुरक्षा में पुलिस पर फायरिंग करने के आरोपी प्रेमाराम का इलाज करवाया जा रहा है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्जकर पूरे मामले की जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details