राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर : बालेसर में स्मैक और अफीम के साथ अलग-अलग जगहों से तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर के बालेसर में तीन जनों को अलग-अलग स्थानों से स्मैक और अफीम का दूध के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपितों से आगे की पूछताछ कर रही है.

By

Published : Aug 25, 2019, 10:25 PM IST

जोधपुर न्यूज, Jodhpur News

बालेसर (जोधपुर). जिले के बालेसर पुलिस थाना क्षेत्र में तीन जनों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से स्मैक एंव अफीम का दूध बरामद कर दो कार एंव एक बाइक बरामद की गई है. जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत बालेसर पुलिस ने कारवाई करते हुऐ खारी बेरी स्कूल के पास में नाकाबंदी के दौरान स्विफ्ट कार में स्मेक परिवहन करते हुए आरोपी जगदम्ब सिंह को स्विफ्ट कार सहित गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 0.83 ग्राम स्मेक बरामद की.

जोधपुर के बालेसर में तीन जने गिरफ्तार

वहीं बालेसर पुलिस थाने के सामने बिना नम्बरी मोटर साईकल पर स्मैक परिवहन करते हुऐ आरोपी महेन्द्रसिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1.23 ग्राम स्मैक बरामद की है. साथ ही इसी जगह पर सिव्फ्ट गाड़ी में अवैध अफीम का दूध परिवहन करते हुऐ मुल्जिम बुधाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 50 ग्राम अफीम दूध बरामद किया.

यह भी पढ़ें-मंत्री डोटासरा ने शिक्षक संगठनों से की बात, समस्याओं को लेकर दिया ये जवाब

पुलिस ने तीनों मामलों में एनडीपीएस का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही कार्रवाई करने वाली टीम को जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा सम्मानित किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details