राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जूस सेंटर में युवती के साथ छेड़छाड़ से हुआ हंगामा, युवती ने अपने साथियों के साथ स्टाफ को पीटा

पावटा क्षेत्र में बुधवार रात को एक जूस सेंटर में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना से हंगामा खड़ा हो गया. युवती के साथ आए लोगों ने जूस सेंटर के स्टाफ को बाहर बुलाकर जोरदार मारपीट की. युवती ने खुद भी उनको जमकर पीटा. जूस सेंटर के संचालक ने इसको लेकर आपत्ति जताई, लेकिन लोग नहीं माने और कर्मचारी के साथ मारपीट करते रहे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

By

Published : Mar 25, 2021, 10:32 AM IST

molestation with girl, jodhpur crime news
जूस सेंटर में युवती के साथ छेड़छाड़ से हुआ हंगामा

जोधपुर.पावटा क्षेत्र में बुधवार रात को एक जूस सेंटर में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना से हंगामा खड़ा हो गया. युवती के साथ आए लोगों ने जूस सेंटर के स्टाफ को बाहर बुलाकर जोरदार मारपीट की. युवती ने खुद भी उनको जमकर पीटा. जूस सेंटर के संचालक ने इसको लेकर आपत्ति जताई, लेकिन लोग नहीं माने और कर्मचारी के साथ मारपीट करते रहे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत कराया. दरअसल, पावटा में एक बंगले के पास स्थित एक जूस सेंटर में युवती और उसके साथ कुछ लोग जूस पीने आए थे.

पढ़ें:सरेराह युव​तियों से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर धुना... पुलिस ने पकड़ा तो आई शर्म

जूस पीने के बाद जब बाहर निकले तो युवती ने अपने साथ आए. लोगों को बताया कि अंदर स्टाफ ने उसके साथ छेड़खानी की. इस पर स्टाफ को बाहर बुलाया गया. स्टाफ बाहर आया तो उससे पूछताछ करने के बजाए सीधे उससे मारपीट करनी शुरू कर दी. इसको लेकर दोनों पक्षों की ओर से विवाद शुरू हो गया. मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई. बाद में पुलिस ने शांति करवाई और दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details