राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना, शनिवार से जोधपुर सहित प्रत्येक जिला मुख्यालय पर होंगे प्रदर्शन

शुक्रवार को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एम सादिक खान जोधपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने 2 साल के कार्यकाल में जिस तरीके से अल्पसंख्यक समाज को ठगा है और उनके साथ धोखा देकर कुठाराघात किया है जिसको देखते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन करेगा.

By

Published : Feb 12, 2021, 10:31 PM IST

जोधपुर की ताजा हिंदी खबरें, Chief Minister Ashok Gehlot
कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन

जोधपुर.भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष एम सादिक खान शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे. जहां उन्होंने जोधपुर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने 2 साल के कार्यकाल में जिस तरीके से अल्पसंख्यक समाज को ठगा है और उनके साथ धोखा देकर कुठाराघात किया है जिसको देखते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन करेगा और इसकी शुरुआत 13 फरवरी से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर से ही की जाएगी.

कांग्रेस सरकार के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले 2 सालों से अल्पसंख्यकों की कार्य योजनाओं को रोक कर रखा है और ऐसी कई योजनाओं को बंद भी कर दिया है जिसके चलते अल्पसंख्यक समाज में काफी रोष व्याप्त है.

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि केंद्र की ओर से राज्य सरकार को जो धन भेजा गया राज्य सरकार ने उसे अपने नाम से इस्तेमाल किया है जिनमें लोन सहित छात्रों के हितों के लिए भी पैसे केंद्र सरकार की ओर से दिए गए थे लेकिन उनका इस्तेमाल राज्य सरकार अपने नाम से कर रही है.

पढ़ें-जोधपुर : साइबर अपराध की रोकथाम के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन...

साथ ही राज्य सरकार की ओर से सभी प्रकार की छात्रवृत्ति या पूर्णतया बंद कर दी गई है और राज्य सरकार ने निशुल्क कोचिंग व्यवस्था को भी 2 वर्षों से बंद कर दिया है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने लगभग 10 से अधिक मांगों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है जिसमें मुख्य रुप से बताया कि हाल ही में संपन्न हुए नगर निगम चुनाव में भारी तादाद में अल्पसंख्यक पार्षद विजय होने के बावजूद मुस्लिम समाज को दरकिनार किया गया और उन्हें मेयर पद से भी वंचित कर दिया.

वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अल्पसंख्यक समाज के प्रति जवाबदेही कार्य करने से अल्पसंख्यकों का भाजपा के प्रति लगाव बढ़ा है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष की ओर से शनिवार को जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details