राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: कर्फ्यू वाले इलाके में घर से ही बिक रहा था मांस, निगम ने की छापेमार कार्रवाई

By

Published : Apr 26, 2020, 4:53 PM IST

राजस्थान सरकार ने लॉकडाउन के दौरान मांस और मछली की विक्री और इनके दुकानों पर प्रतिबंध लगाया है. इसके बाद भी जोधपुर के कर्फ्यू वाले इलाके में घर से चिकन और मीट बेचा जा रहा था. सूचना पर निगम की टीम ने कार्रवाई करते हुए सामान जब्त कर लिया है.

meat selling in jodhpur, jodhpur lockdown, जोधपुर में मीट दुकान पर कार्रवाईmeat selling in jodhpur, jodhpur lockdown, जोधपुर में मीट दुकान पर कार्रवाई
घर से मांस विक्री पर निगम की कार्रवाई

जोधपुर.कोरोना संक्रमण के चलते राजस्थान सरकार ने मांस और मछली की दुकानों पर पूरी तरह पाबंदी लगाई है. इसके साथ ही कर्फ्यू वाले इलाकों में दुकानें खुलने पर भी रोक है. लेकिन बावजूद इसके जोधपुर के कुछ इलाकों में मांस और मछली की सप्लाई घरों से ही हो रही है. रविवार को नगर निगम की टीम ने सूचना के आधार पर जोधपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के चीरघर इलाके में मीट की दुकान के पास ही मकान में छापेमारी की.

घर से मांस विक्री पर निगम की कार्रवाई

टीम ने मौके से कई किलोग्राम मीट और चिकन को जब्त किया गया.साथ ही छापेमारी के दौरान एक युवक मोटरसाइकिल पर कुछ सामान लेकर मौके से भाग गया. सूचना के बाद और नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे और टीम ने छापेमारी कर बायलर, सहित चिकन को जब्त किया गया.

ये पढ़ें:जोधपुरः शिकारगढ़ आर्मी एरिया में जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि चीरघर इलाके में कुछ लोग घर से ही मांस बेच रहें है. जिसके बाद घर पर छापेमारी कर कार्रवाई की गई. साथ ही मांस की बिक्री करने वाले 3 लोगों के खिलाफ संबंधित थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details