राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पहले जीत के लिए और अब मंत्री पद के लिए बोहरा ने निकाली पदयात्रा, कहा- फैसला मोदी करेंगे

जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने खोले के हनुमान जी मंदिर तक हजारों समर्थकों के साथ पदयात्रा निकाली. इस दौरान उन्होंने केन्द्रीय मंत्रीमंडल में शामिल किए जाने को लेकर कहा कि यह वीटो प्रधानमंत्री के पास है, फैसला वही करेंगे.

By

Published : May 28, 2019, 7:57 PM IST

ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत में रामचरण बोहरा

जयपुर. लोकसभा चुनाव में जयपुर शहर लोकसभा सीट पर जीत के बाद भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद रामचरण बोहरा एक बार फिर भगवान हनुमान की शरण में है. मंगलवार को रामचरण बोहरा ने दुर्गापुर स्थित अपने निवास से खोले के हनुमान मंदिर तक पदयात्रा निकाली और इस दौरान सैकड़ों समर्थक भी उनके साथ रहे.

वीडियोः जयपुर शहर के नवनिर्वाचित सांसद ने निकाली पदयात्रा

करीब 15 किलोमीटर तक रामचरण बोहरा पैदल ही चले और मंदिर पहुंच कर जीत के लिए ईश्वर को धन्यवाद दिया. पद यात्रा के दौरान बोहरा का जगह-जगह भव्य स्वागत भी किया गया. इस पदयात्रा में राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा भी उनके साथ पैदल चलीं.

इस दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत में राम चरण बोहरा ने कहा कि ईश्वर की दुआओं से ही वह अपनी जीत की सफलता दोहरा पाए हैं. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या अब मोदी मंत्रिमंडल में जगह पाने के लिए ईश्वर से कामना करेंगे, तो बोहरा ने साफ तौर पर कहा कि ये अधिकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास है और जहां तक ईश्वर से कामना की बात है तो वह काम अब उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं पर छोड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details