राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बंगाल हिंसा पर भाजपा नेताओं का वेबिनार, वर्तमान हालातों पर जताई चिंता

जयपुर में वेबिनार के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी जयपुर की बैठक आयोजित की गई. जिसमें भाजपा बंगाल कोर कमेटी के सदस्य और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी रिसर्च फाउंडेशन के निदेशक डॉ अनिर्बन गांगुली ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. वेबिनार में देश की वर्तमान स्थिति और बंगाल हिंसा को लेकर चर्चा की गई.

By

Published : Jun 3, 2021, 11:37 AM IST

BJP meeting in Jaipur
जयपुर में भाजपा की बैठक

जयपुर.बुधवार को शहर में वेबिनार के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी जयपुर की बैठक आयोजित की गई. जिसमें भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार, जयपुर जिला अध्यक्ष राघव शर्मा, महामंत्री तेज सिंह, समेत जयपुर शहर के महापौर, उपमहापौर, पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

बंगाल हिंसा को लेकर हुई चर्चा...

बैठक में भाजपा बंगाल कोर कमेटी के सदस्य और डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी रिसर्च फाउंडेशन के निदेशक डॉ अनिर्बन गांगुली ने बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हिंसा तथा बंगाल में वर्तमान हालातों पर चर्चा की. डॉ. अनिर्बन गांगुली ने वर्तमान में लोकतंत्र दमन के हो रहे प्रयासों, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या, और महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाओं के बारे में चिंता जताई.

बंगाल हिंसा पर भाजपा नेताओं का वेबिनार...

पढ़ें :Rajasthan Phone Tapping Case : सीएम गहलोत के OSD ने केंद्रीय मंत्री शेखावत की FIR को दिल्ली हाईकोर्ट में दी चुनौती, सुनवाई आज

भाजपा हिंदू कार्यकर्ताओं पर हो रहा अत्याचार...

डॉ. गांगुली ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक महिला होने के बावजूद वह महिला कार्यकर्ताओं पर हो रही हिंसा पर मौन हैं, यह निंदनीय है. 25 से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई. दो हजार से ज्यादा लोगों को बंगाल छोड़ना पड़ा. 121 कैंपों में लगभग 3000 लोग शरणार्थी बने हुए हैं. बंगाल से झारखंड की ओर पलायन हो रहा है. यह बंगाल में लोकतंत्र की असुरक्षा को दर्शाता है. उन्होंने बंगाल में भाजपा हिंदू कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर उनके साथ अत्याचार होने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details