राजस्थान

rajasthan

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि को लेकर कांग्रेस की वर्चुअल बैठक, जानें क्या रहेगा खास

By

Published : May 17, 2021, 9:11 AM IST

पूर्व वीएम राजीव गांधी के बलिदान दिवस से कोरोना से जूझ रही राजस्थान की जनता को क्या सहायता मिलेगी और किस नेता की क्या जिम्मेदारी होगी, इसे लेकर आज प्रदेश कांग्रेस की वर्चुअल बैठक होगी.

virtual meeting of rajasthan congress
कांग्रेस की वर्चुअल बैठक

जयपुर.पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि 21 मई से प्रदेश कांग्रेस के नेता, विधायक, मंत्री, पदाधिकारी सभी गांव-गांव जाकर कोरोना से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर, दवाइयों के साथ ही हर विधानसभा में दो एंबुलेंस भी अपने विधायक कोटे से उपलब्ध कराएंगे.

21 मई से शुरू होने जा रहे इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज सोमवार को दोपहर 12 बजे राजस्थान कांग्रेस की वर्चुअल बैठक भी आयोजित होगी. इस बैठक के जरिए नेताओं को 21 मई से शुरू होने जा रहे अभियान के बारे में तो जानकारी दी जाएगी. साथ ही ये भी जानकारी दे दी जाएगी कि किस नेता की क्या जिम्मेदारी होगी. आज होने वाली प्रदेश कांग्रेस की वर्चुअल बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, प्रदेश प्रभारी महासचिव अजय माकन सभी कांग्रेस के पदाधिकारी, अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष, सभी मंत्री, विधायक, विधायक और सांसद के उम्मीदवार रहे नेता मौजूद रहेंगे.

पढ़ें :COVID-19 : महामारी से जंग में 1000 डॉक्टर और 25 हजार नर्सिंगकर्मी भर्ती करेगी गहलोत सरकार

गौरतलब है कि राजीव गांधी की पुण्यतिथि बलिदान दिवस को कांग्रेस कोरोना में आम जन को राहत के लिए गांव-गांव में संसाधन उपलब्ध करवाएगी. खासतौर पर कांग्रेस विधायक अपने विधायक कोष से हर विधानसभा में 2 एम्बुलेंस खरीद कर देंगे. इसके साथ ही कोरोना में स्वास्थ्य इंफ्रास्ट्रक्चर, लाखों मास्क वितरण और भोजन के पैकेट जरूरतमंद लोगों को बांटे जाएंगे. यह कार्यक्रम 21 मई से तब तक जारी रहेगा, जब तक कि कोरोना संकट से जनता को निजात नहीं मिल जाती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details