राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर और सुजानगढ़ की सड़क दुर्घटनाओं ने वसुंधरा राजे को किया विचलित, सीएम से की ये मांग

बीती रात जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में 3 और उसके बाद बुधवार की सुबह चूरू जिले के सुजागनढ़ हादसे में 3 लोगों की मौत पर वसुंधरा राजे ने संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ऐसी खबरें मन को विचलित कर देने वाली हैं.

By

Published : Jan 6, 2021, 11:30 AM IST

road accident in sujangarh churu, Rajendra rathore tweet, वसुंधरा राजे का ट्वीट
road accident in sujangarh churu, Rajendra rathore tweet, वसुंधरा राजे का ट्वीट

जयपुर. राजधानी के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में मंगलवार देर शाम हुए ट्रक हादसे और चूरू के सुजानगढ़ में हुए सड़क हादसे पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे व प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड ने दुख जताया है और प्रदेश सरकार से सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के प्रयासों को गति देने की मांग भी की है.

वसुंधरा राजे ने दो ट्वीट कर इन दोनों ही घटनाओं को लेकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की वसुंधरा राजे ने लिखा कि

जयपुर में ओवरलोडेड ट्रक पलटने से हुई लोगों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है...मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और घायलों को स्वास्थ्य लाभ देने और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करती हूं

वहीं चूरू के सुजानगढ़ में ट्रेलर और कार की भीषण भिड़ंत में तीन लोगों की मौत के समाचार को भी राज्य ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लिखा है

सुबह की नई किरण के साथ ही ऐसी खबरें पढ़कर मन विचलित हो उठता है राज्य सरकार को सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के प्रयासों को गति देना चाहिए.

पढ़ेंःVIDEO: जयपुर-दिल्ली बाईपास पर मौत बनकर आया ट्रॉला...9 को रौंदा, 3 की मौत

वहीं, प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने भी पहले जयपुर में भी दुर्घटना को दुखद बताते हुए हताहत लोगों के जल्द स्वास्थ्य लाभ होने की कामना की. अल सुबह चूरू के सुजानगढ़ में ट्रेलर और कार की भिड़ंत में तीन लोगों की दर्दनाक पर शोक संवेदना व्यक्त की है. साथ ही ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोक संतप्त परिवारों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details