राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने आमेर क्षेत्र का किया दौरा, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और आमेर विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने राशन सामाग्री के वितरण का और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं से लोगों तक भोजन और राशन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कहा. वहीं प्रधानमंत्री के आह्वान पर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए लाइट बंद कर दीया जलाने की अपील भी की.

By

Published : Apr 5, 2020, 7:14 PM IST

पूनिया ने आमेर का किया दौरा, sastish poonia visit amer
सतीश पूनिया ने आमेर क्षेत्र का किया दौरा

जयपुर.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और आमेर विधायक सतीश पूनिया ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते आम और खास व्यक्ति परेशान हैं. ऐसे समय में आमेर तहसील मुख्यालय पर गरीब, निर्धन, बेसहारा लोगों को खाने की व्यवस्था सुचारू रूप से बनी हुई है या नहीं इसका पूनिया ने जायजा लिया. इस दौरान सतीश पूनिया ने गरीब और बेसहारा लोगों को भोजन के पैकेट भी वितरित किए.

सतीश पूनिया ने आमेर क्षेत्र का किया दौरा

इस संकट की घड़ी में विधानसभा क्षेत्र में कोई व्यक्ति भूखा नहीं रहे. इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलकर पंचायत, वार्ड क्षेत्र में और दूरदराज व्यक्ति को सुचारू रूप से खाना मिलती रहे. यह सुनिश्चित करने के लिए कहा. सतीश पूनिया ने कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में खाने के पैकेट बांटने के लिए पैकेट भी दिए. साथ ही जिन लोगों को सरकार की ओर से राशन सामग्री नहीं पहुंच रही उनके नाम लिस्ट भी मांगी है.

ये पढ़ेंःजयपुर: SMS Medical College की कैंटीन में कार्यरत कर्मचारी मिला Corona Positive

सतीश पूनिया ने बताया कि इस वैश्विक महामारी से पूरा देश लड़ रहा है. राजस्थान के अनेक विधानसभा क्षेत्रों में चुनौतियों का लोग सामना कर रहे हैं. वहीं समाजसेवी, भामाशाह और प्रशासन के सहयोग से मिलकर लोगों को खाने के पैकेट उपलब्ध कराए जा रहे हैं. आमेर के भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम ने लोगों को इस संकट की घड़ी में संभाला. समय पर लोगों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई. उसके लिए सभी को धन्यवाद भी दिया.

साथ ही पूनिया ने कहा कि कोरोना वायरस की लड़ाई को हम सब मिलकर सामूहिक प्रयासों से ही लड़ सकते हैं. किसी भी राजनीति, जाति, धर्म से ऊपर उठकर लड़ सकते हैं. वायरस की कोई जाति धर्म नहीं होता है. सभी लोगों को केंद्र-राज्य सरकार की एडवाइजरी का पालन भी करे. सतीश पूनिया ने आमेर विधानसभा सहित प्रदेश वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी घर में रहें, सुरक्षित रहें, बार बार हाथ धोए, संक्रमण से बचें और बचाएं, खुद स्वस्थ रहेंगे तो जग स्वस्थ रहेगा.

ये पढ़ेंःराज्यपाल ने विश्वविद्यालय के कुलपतियों से की बात, Corona संकट के बीच Online Class लगाने के निर्देश

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए सभी लाइटें बंद करें, हम कोरोना के अंधकार के खिलाफ दीया जलाएंगे. यह दीया भारत के आत्मविश्वास, भारत की एकता का दीया होगा. एक संकल्प का दीया होगा. आमेर के लोग दीया जलाकर आमेर को रोशन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details