राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मैं हमेशा प्रदेश के लिए उपलब्ध रहा हूं और रहूंगा, किसी को इसमें आशंका नहीं होनी चाहिए: सचिन पायलट

इस बार नगर निगम चुनाव में पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की मौजूदगी राजस्थान में नहीं रही. राजस्थान में बीते 7 साल में ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी चुनाव में सचिन पायलट सक्रिय नहीं दिखे. वहीं, अब प्रदेश में पंचायती राज चुनाव भी सामने हैं. शनिवार को पंचायती राज चुनाव में प्रचार के सवाल पर उन्होंने साफ तौर से कहा कि वो हमेशा प्रदेश के लिए उपलब्ध रहे हैं और आगे भी उपलब्ध रहेंगे, किसी को इसमें आशंका नहीं होनी चाहिए.

By

Published : Nov 7, 2020, 2:12 PM IST

Jaipur News, Panchayati Raj elections, सचिन पायलट, पूर्व उप मुख्यमंत्री, कांग्रेस नेता
जयपुर में शनिवार को पत्रकारों से मुखातिब हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट

जयपुर.पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शनिवार को पत्रकारों से मुखातिब हुए.इस दौरान उन्होंनेपंचायती राज चुनाव में प्रचार के सवाल पर जवाब दिया. उन्होंने साफ तौर से कहा कि वो हमेशा प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं के लिए उपलब्ध रहे हैं और आगे भी हमेशा उपलब्ध रहेंगे, किसी को इसमें आशंका नहीं होनी चाहिए. साथ ही कहा कि वो हर कीमत पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ रहेंगे.

पढ़ें:मुख्य सचिव निरंजन कुमार ने बजट घोषणाओं को लेकर ली समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

वहीं, एआईसीसी कमेटी की रिपोर्ट को लेकर उन्होंने कहा कि कमेटी ने जो भी कदम उठाए हैं, वो जल्द ही सबके सामने आ जाएंगे. लेकिन, फिलहाल हम सभी को आगामी चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करना है और हम सब इसी काम में जुटे हुए हैं.

जयपुर में शनिवार को पत्रकारों से मुखातिब हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट

पढ़ें:SMS अस्पताल की अव्यवस्थाओं से परेशान होकर CJ इंद्रजीत महांती ट्रीटमेंट अधूरा छोड़ घर रवाना

गौरतलब है कि इस बार नगर निगम चुनाव में सचिन पायलट की मौजूदगी राजस्थान में नहीं रही. राजस्थान में बीते 7 साल में ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी चुनाव में सचिन पायलट सक्रिय नहीं दिखे. प्रदेश में राजनीतिक तौर पर उनकी भागीदारी नहीं रही है. भले ही स्टार प्रचारक होने के चलते वो बिहार और मध्य प्रदेश के चुनाव में व्यस्त रहे हों, लेकिन हकीकत ये भी है कि सचिन पायलट इस निगम चुनाव में ना तो प्रचार करते हुए दिखाई दिए, ना ही उनका इन चुनाव में कोई रोल रहा. वहीं, अब प्रदेश में पंचायती राज चुनाव भी सामने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details