राजस्थान

rajasthan

टोंक में 4 Corona Positive केस, डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने VC कर अधिकारियों को दिए निर्देश

By

Published : Apr 2, 2020, 8:22 PM IST

टोंक में कोरोना वायरस के 4 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसके बाद टोंक से विधायक और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों से बातचीत की और आवश्यक निर्देश दिए.

टोंक में कोरोना पॉजिटिव, Video conference of Sachin Pilot, Corona positive in Tonk
पायलट ने वीडियो कॉन्फेंसिंग कर अधिकारियों को दिए निर्देश

जयपुर.उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने गुरुवार को टोंक के तमाम बड़े अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए. दरअसल, टोंक में भी 4 कोरोना वायरस के संदिग्ध पाए गए हैं. जिसके बाद टोंक में लगातार स्क्रीनिंग चल रही है. जिन लोगों के संपर्क में कोरोना वायरस के पॉजिटिव आए हैं, उनको भी आइसोलेशन में रखने और क्वॉरेंटाइनकरने का काम किया जा रहा है.

सचिन पायलट ने VC कर अधिकारियों को दिए निर्देश

बता दें कि उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट टोंक से विधायक भी हैं. ऐसे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उपमुख्यमंत्री ने टोंक जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नगर परिषद के आयुक्त मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, जिला रसद अधिकारी, जिला परिवहन अधिकारी के साथ यह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की.

ये पढ़ेंःPM मोदी की VC में गहलोत ने प्रदेश के लिए मांगे 1 लाख करोड़, इंटर स्टेट सप्लाई चेन प्रोटोकॉल भी लागू करे केंद्र

इस दौरान पायलट ने कहा कि व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने पर उसे क्वॉरेंटाइन और आइसोलेशन में भेजने की व्यवस्था की जाए. इसके अलावा आसपास के इलाकों की स्क्रीनिंग के काम को भी लगातार पूरा किया जाए, ताकि कोरोना का ज्यादा फैलाव ना हो.

बता दें कि सचिन पायलट ने अपने सरकारी आवास में एक कंट्रोल रूम बनाया हुआ है, जिसके जरिए वह कांग्रेस नेताओं के साथ ही अधिकारियों के साथ भी समय-समय पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करते हैं और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश जारी करते हैं. इस रूम से उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग टोंक के अधिकारियों से बात की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details