राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 21, 2022, 2:20 PM IST

ETV Bharat / city

Saas Bahu Fight: बर्तन धोने की बात पर भिड़ीं सास बहू, तोड़ा हाथ तो बुजुर्ग ने कराया मामला दर्ज

जयपुर में सास बहू के बीच हुआ झगड़ा थाने पहुंच गया (Saas Bahu Fight In Jaipur). बर्तन धोने को लेकर हुए विवाद ने जानलेवा हमले का रूप ले लिया. इस मामले में सास ने बहू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. जांच अधिकारी धुजीलाल ने बताया कि एक महीने पुराने मामले में सास ने मंगलवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई.

Bahu breaks Saas Hand
बर्तन धोने की बात पर भिड़ीं सास बहू

जयपुर.राजधानी के कानोता थाना इलाके में रहने वाले एक परिवार की बहू पर आरोप है कि उसने अपनी सास पर जानलेवा हमला किया (Saas Bahu Fight In Jaipur). 75 वर्षीय पीड़ित सास ने अपनी बहू मोहनी देवी के खिलाफ मंगलवार देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. प्रकरण की जांच कर रहे जांच अधिकारी धुजीलाल ने बताया कि यह पूरा घटनाक्रम 1 महीने पुराना है और अस्पताल में भर्ती होने व ऑपरेशन होने के चलते मामला दर्ज कराने में देरी हुई है.

क्या है मामला?:पुलिस के मुताबिक75 वर्षीय धापू देवी और उसकी बहू मोहनी देवी तकरीबन 1 महीने पहले नल पर पानी भर रहे थे. इस दौरान बहू मोहनी देवी ने सास धापू देवी के बर्तनों पर गंदा पानी फेंक दिया (Jaipur bahu attacks Saas). जिस पर सास ने बहू को बर्तन धोने को कहा तो इसी बात पर विवाद हो गया.

सास का तोड़ डाला हाथ:जुबानी जंग हाथापाई पर उतर आई. दोनों में हाथापाई हुई तो बहू के साथ उसके बेटे और बहू भी आ गए. जिसके बाद सभी ने मिलकर मारपीट की और धापू देवी के बाल पकड़कर फर्श पर पटक दिया और गला दबाकर जान लेने की कोशिश की. चीख पुकार सुनकर धापू देवी का दूसरा बेटा वहां आया और उसके बाद दोनो पक्षों को अलग किया. इस घटना के बाद बेटे ने मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

पढे़ं-बहू ने भिंडी मसाला में जहर देकर सास को मार डाला, मामला दर्ज

मरहम पट्टी करने के बाद पता चला कि हाथ में गंभीर चोट हैै. सरकारी अस्पताल में प्लास्टर कराया गया और प्लास्टर उतरने के बाद भी हाथ सही नहीं हुआ तो एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन कर हाथ में रॉड डाली गई (Bahu breaks Saas Hand). जिसके बाद अब सास धापू देवी को एक महीने का रेस्ट बताया गया है. उधर अब सास ने अस्पताल से लौटने के बाद बहू और अन्य लोगों पर केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करना शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details