राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

1 साल से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को CID Crime Branch ने दबोचा

जयपुर पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ भीलवाड़ा और जयपुर में धोखाधड़ी के अनेक मामले दर्ज हैं. आरोपी ने एक संगठित गिरोह बनाकर एक फाइनेंस कंपनी को करोड़ों रुपए का चूना लगाया. इस पूरे मामले की जांच राजस्थान एसओजी को सौंपी गई. मामले में राजस्थान एसओजी ने कार्रवाई करते हुए 11 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 21, 2020, 6:37 PM IST

जयपुर पुलिस मुख्यालय  jaipur police headquarter  etv bharat news  सीआईडी क्राइम ब्रांच  इनामी बदमाश गिरफ्तार  जयपुर की खबर
इनामी बदमाश को सीआईडी क्राइम ब्रांच ने दबोचा

जयपुर.पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच (CID Crime Branch) को यह सूचना मिली कि एक साल से फरार चल रहा 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश इलियास खान जोधपुर के बनाड़ क्षेत्र में फरारी काट रहा है. इस पर सीआईडी क्राइम ब्रांच टीम ने दबिश देकर आरोपी इलियास खान को जोधपुर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

इनामी बदमाश को सीआईडी क्राइम ब्रांच ने दबोचा

बता दें कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ एक संगठित गिरोह बनाकर महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंस कंपनी से 30 चौपहिया वाहनों पर फर्जी तरीके से हस्ताक्षर, कूटरचित मुहर और जाली दस्तावेज बनाकर लोन प्राप्त किया. कंपनी को करोड़ों रुपए का आर्थिक नुकसान पहुंचाया, जिस पर इस पूरे मामले की जांच राजस्थान एसओजी को सौंपी गई. एसओजी ने कार्रवाई करते हुए 11 आरोपियों को पहले में गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंःचूरू: इनामी बदमाश मुकेश मेहड़ा गिरफ्तार, कई मामलों में था फरार

हालांकि गिरोह का सरगना इलियास खान पिछले एक साल से एसओजी की आंखों में धूल झोंककर जोधपुर में फरारी काट रहा था, जिसे अब सीआईडी क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जयपुर लाया जा रहा है. जहां सीआईडी क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपी को प्रकरण में अग्रिम जांच के लिए राजस्थान एसओजी को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details