राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

टीएस सिंह देव के बयान पर बोले रघु शर्मा, कहा- छत्तीसगढ़ की अच्छी चीजें हम भी करेंगे लागू

छत्तीसगढ़ के चिकित्सा मंत्री टीएस सिंह देव शुक्रवार को जयपुर पहुंचे और यहां के योजनाओं की तारीफ की. उन्होंने कहा कि जो राज्य देश में अच्छा काम कर रहे हैं, उनमें से राजस्थान भी है. हम भी यहां की अच्छी व्यवस्थाओं को अपने राज्य में लागू करेंगे. जिस पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने भी छत्तीसगढ़ एक दल भेजने का एलान किया है.

By

Published : Aug 23, 2019, 10:45 PM IST

rajasthan news, रघु शर्मा की खबर

जयपुर.प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा छत्तीसगढ़ के चिकित्सा मंत्री टीएस सिंह देव के साथ स्वास्थ्य भवन पहुंचे. जहां प्रदेश में चिकित्सा क्षेत्र में चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी छत्तीसगढ़ के चिकित्सा मंत्री को दी गई. इस दौरान स्वास्थ्य भवन में इसे लेकर एक बैठक भी आयोजित की गई.

जयपुर में रघु शर्मा का बयान

बैठक के बाद छत्तीसगढ़ के चिकित्सा मंत्री ने कहा कि राजस्थान में सरकार द्वारा जो चिकित्सा योजनाएं चलाई जा रही हैं वह काबिले तारीफ हैं. खासकर निशुल्क दवा योजना और आशा सॉफ्ट एक ऐसा कार्यक्रम है, जिसने प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था की तस्वीर बदली है. ऐसे में हम कोशिश करेंगे कि छत्तीसगढ़ में भी राजस्थान की तरह चिकित्सा व्यवस्था है लागू की जा सके.

पढ़ें: खुशखबरीः गहलोत सरकार ने कर्जमाफी के लिए सहकारिता विभाग को जारी किए 1150 करोड़ रुपए

वहीं, प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि आज प्रदेश में स्वास्थ्य को लेकर काफी बेहतर योजनाएं चल रही हैं और जिस तरह से छत्तीसगढ़ से दल यहां पहुंचा है तो राजस्थान से भी एक दल छत्तीसगढ़ जाएगा. उन्होंने कहा कि हम भी वहां की जो बेहतरीन स्वास्थ्य व्यवस्था है उसकी जानकारी लेकर उसे प्रदेश में लागू करने की कोशिश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details