राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पीएम के जन्मदिन के कारण एक दिन टला भाजपा का प्रदर्शन, अब 18 सितंबर को होगा जनाक्रोश मार्च

भाजपा की ओऱ से 17 सितंबर को किया जाने वाला विधानसभा घेराव का कार्यक्रम पीएम मोदी के जन्मदिन के कारण एक दिन के लिए टाल दिया गया है. अब 18 सितंबर को यह विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

By

Published : Sep 16, 2021, 4:53 PM IST

पीएम का जन्मदिन, विधानसभा घेराव, भाजपा का प्रदर्शन, जनाक्रोश मार्च  जयपुर समाचार, PM birthday,  assembly protest,  BJP protest,  Janakrosh March
अब 18 सितंबर को होगा विधानसभा का घेराव

जयपुर. प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बिजली के बढ़ते बिल और बेरोजगारी से जुड़े मसलों को लेकर 17 सितंबर को होने वाले भाजपा के विधानसभा घेराव का कार्यक्रम अब 1 दिन आगे खिसक गया है. 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और इस दौरान भाजपा कई कार्यक्रम भी कर रही है. लिहाजा विरोध प्रदर्शन 1 दिन के लिए टाल दिया गया है.

अब तक दो बार इस विरोध प्रदर्शन के कार्यक्रम की तारीखों में बदलाव किया जा चुका है. पहले यह जन आक्रोश मार्च 16 सितंबर को निकाला जाना था फिर उसे 1 दिन आगे बढ़ाकर 17 सितंबर कर दिया गया. अब वापस इसकी तारीखों में बदलाव कर दिया गया है.

पढ़ें:गुलाबचंद कटारिया के खिलाफ क्षत्रिय महासभा ने निकाली आक्रोश रैली

पीएम मोदी के जन्मदिन के कारण इसे जनाक्रोश मार्च को 18 सितंबर को किया जाना सुनिश्चित किया गया है. इस मामले में भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर जिले से जुड़े तमाम पदाधिकारियों को फोन पर सूचना दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details