राजस्थान

rajasthan

SMS अस्पताल में संविदा कर्मियों का प्रदर्शन, सहायक भर्ती को पूरा करने की मांग

By

Published : Apr 8, 2020, 10:56 PM IST

जयपुर में एसएमएस अस्पताल में कार्यरत संविदा लैब टेक्नीशियन प्रयोगशाला सहायकों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द प्रयोगशाला सहायक भर्ती को सरकार पूरा करे.

जयपुर न्यूज, jaipur news
मुख्यमंत्री निशुल्क जांच योजना में लगे कर्मचारियों का प्रदर्शन

जयपुर.सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज एसएमएस अस्पताल में संविदा पर कार्यरत लैब टेक्नीशियन प्रयोगशाला सहायकों ने गुरुवार को एसएमएस मेडिकल कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया. दरअसल यह संविदा कर्मी लंबे समय से प्रयोगशाला सहायक भर्ती को पूरा करने की मांग कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री निशुल्क जांच योजना में लगे कर्मचारियों का प्रदर्शन
इन संविदा कर्मियों का कहना है कि कोरोना वायरस वॉरियर्स के साथ वे फ्री कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं और हाल ही में सरकार ने नर्सिंग भर्ती की अनुमति तो दे दी लेकिन, लंबे समय से जो प्रयोगशाला सहायक भर्ती अटकी पड़ी है, उसको पूरा नहीं कर रही है.

पढ़ेंं-विधायक बाबूलाल नागर की पहल लाई रंग, 1.85 करोड़ किए इकट्ठा, खाद्य सामग्री वाहनों को किया रवाना

ऐसे में इन प्रदर्शनकारियों का कहना था कि उनका हौसला पूरी तरीके से टूट चुका है क्योंकि, सरकार उनकी भर्ती को लेकर कोई ध्यान नहीं दे रही है. इन संविदा कर्मियों ने सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के बाहर विरोध स्वरूप प्रदर्शन किया और जल्द से जल्द प्रयोगशाला सहायक भर्ती को पूरा करने की मांग सरकार के सामने रखी है.

दरअसल चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग में लंबी प्रयोगशाला सहायक भर्ती वर्ष 2018 की प्रोविजनल सूची जारी करने की मांग इन संविदा कर्मियों द्वारा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details