राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर : राज्य उपभोक्ता संरक्षण बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित 6 निर्विरोध निर्वाचित

राज्य उपभोक्ता संरक्षण बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष सहित सभी छह पदों पर उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं. नए पदाधिकारी अब कार्यकारिणी के सदस्यों का मनोनयन करेंगे. चुनाव कमेटी के अध्यक्ष मनोज गोयल ने बताया कि निर्वाचित होने वालों में अध्यक्ष पद पर विजी अग्रवाल निर्विरोध विजयी घोषित किए गए हैं.

By

Published : Dec 1, 2020, 7:55 PM IST

jaipur news, state consumer protection bar association
राज्य उपभोक्ता संरक्षण बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित 6 निर्विरोध निर्वाचित

जयपुर. राज्य उपभोक्ता संरक्षण बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष सहित सभी छह पदों पर उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं. नए पदाधिकारी अब कार्यकारिणी के सदस्यों का मनोनयन करेंगे. चुनाव कमेटी के अध्यक्ष मनोज गोयल ने बताया कि निर्वाचित होने वालों में अध्यक्ष पद पर विजी अग्रवाल, उपाध्यक्ष के पद पर सूर्य नारायण गुप्ता, महासचिव के पद पर जुगल किशोर अग्रवाल, संयुक्त सचिव के पद पर महेन्द्र प्रसाद खंडेलवाल, पुस्तकालय सचिव के पद पर अरुण शर्मा और कोषाध्यक्ष पद पर राकेश कुमार कौशिक निर्विरोध विजयी घोषित किए गए हैं.

निर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को आयोजित किया जाएगा. इसके बाद पदाधिकारी कार्यकारिणी के 9 सदस्यों का मनोनयन करेंगे. राज्य उपभोक्ता संरक्षण बार एसोसिएशन राज्य उपभोक्ता आयोग में पैरवी करने वाले वकीलों का संगठन है. अपने सदस्यों के हितों की रक्षा के लिए कुछ सालों पहले ही इस संगठन का गठन किया गया है.

यह भी पढ़ें-गरीबों का राशन डकार गए साहब...अब 1,700 से अधिक सरकारी कर्मचारियों से हो रही वसूली

आम तौर पर वार्षिक चुनाव में सदस्य वकील मतदान कर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का चुनाव करते हैं और जीते पदाधिकारी कार्यकारिणी के 9 सदस्यों का मनोनयन करते हैं, लेकिन इस बार सभी छह पदों पर निर्विरोध निर्वाचन हुआ है. चुनाव कमेटी के अध्यक्ष मनोज गोयल ने बताया कि निर्वाचित होने पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार को आयोजित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details