राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 6, 2022, 4:51 PM IST

ETV Bharat / city

दीक्षा के लिए गुरुकुल में भर्ती करवाया बच्चे को गुरुजी गोद में बिठा करते अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

जयपुर के कालवाड़ क्षेत्र में रहने वाले बच्चे के पिता ने 3 साल पहले बच्चे को गुरुकुल में दीक्षा लेने के लिए भर्ती करवाया था. लेकिन गुरुजी की बच्चे पर बुरी नजर थी. वे बच्चे को अकेला देख, गोद में बिठा लेते और अश्लील हरकतें (Obscene acts with child by teacher in Jaipur) करते. बच्चे की ओर से आपबीती बताने पर मामला दर्ज किया गया है.

Obscene acts with child by teacher in Jaipur
दीक्षा के लिए गुरुकुल में भर्ती करवाया बच्चे को, गुरुजी गोद में बिठा करते अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

जयपुर. राजधानी में शिक्षा के मंदिर को बदनाम करने का मामला सामने आया है. गुरुकुल में 13 साल के बच्चे पर गुरुजी की नियत खराब हो गई. बच्चे को गोद में बैठाकर गुरुजी ने अश्लील हरकतें की. बच्चा रोते हुए परिजनों के पास पहुंचा और पूरी बात बताई. परिजनों ने चौमूं थाने में मामला दर्ज (Case registered against teacher for obscene acts in Jaipur) करवाया है. बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर चौमूं थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

पुलिस की ओर से बच्चे का मेडिकल करवाया जाएगा. चौमूं थाना पुलिस के मुताबिक कालवाड़ क्षेत्र में रहने वाले बच्चे के पिता ने 3 साल पहले बच्चे को गुरुकुल में दीक्षा लेने के लिए भर्ती करवाया था. कुछ दिनों से गुरुजी की बच्चे पर गंदी नजर थी. बच्चे को कई बार अकेले में पकड़ लेते थे और अपनी गोद में आकर बैठने के लिए कहते थे. कुछ दिन तक बच्चा सारी बातें सहन करता रहा. बच्चे को गोद में बैठाकर गुरुजी अश्लील हरकतें करते थे. काफी दिन तक बच्चा कुछ समझ नहीं पा रहा था.

पढ़ें:मोबाइल में पोर्न वीडियो दिखाकर अश्लील हरकतें करता था कोचिंग संचालक, बच्चों ने रोते-रोते परिजनों को सुनाई आप बीती

गुरुजी ने बच्चे के साथ अश्लील हरकतें जारी रखीं, तो बच्चे का सब्र टूट गया. परेशान होकर बच्चे ने अपने परिजनों को जानकारी दी. बच्चे की सूचना पर परिजन गुरुकुल पहुंचे, तो बच्चा रोते हुए परिजनों से लिपट गया और सारी समस्या के बारे में जानकारी दी. बच्चा इतना ज्यादा डरा हुआ है कि परिजन उसे अकेला भी नहीं छोड़ पा रहे हैं. पुलिस की ओर से बच्चे का मेडिकल करवाया जाएगा. फिलहाल चौमूं थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details