राजस्थान

rajasthan

NSA अजीत डोभाल पहुंचे सीलमपुर, सुरक्षा का लिया जायजा

By

Published : Feb 26, 2020, 1:30 AM IST

Updated : Feb 26, 2020, 2:43 AM IST

अजित डोभाल मंगलवार को देर रात सीलमपुर स्थित डीसीपी कार्यालय पहुंचे. जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे. जहां सभी वरिष्ठ अधिकारियों से उन्होंने सुरक्षा की जानकारी ली.

NSA अजीत डोभाल, nsa ajeet dobhal
अजीत डोभाल पहुंचे सीलमपुर

जयपुर/नई दिल्ली:राजधानीदिल्ली में बीते दो दिनों से चल रही हिंसा को खत्म करने के लिए खुद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल आगे आए. मंगलवार की रात वह इस मामले की रिपोर्ट लेने के लिए खुद सीलमपुर पहुंचे. जहां उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की.

जानकारी के अनुसार राजधानी में जिस तरह से बीते दो दिनों में हिंसा हुई है, उसे लेकर केंद्र सरकार भी चिंतित है. खासतौर से यह हिंसा ऐसे समय पर हुई है जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दिल्ली में मौजूद थे. इस वजह से इस हिंसा के पीछे साजिश की आशंका है और इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है. इसकी गंभीरता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि खुद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल अब हिंसा रोकने की रणनीति तैयार कर रहे हैं.

NSA अजीत डोभाल पहुंचे सीलमपुर

पढ़ें:LIVE : दिल्ली हिंसा में 13 की मौत, 170 से ज्यादा घायल, उपद्रवियों से सख्ती से निपटेगी पुलिस

सीलमपुर जाकर ली हिंसा की रिपोर्ट

अजित डोभाल मंगलवार को देर रात सीलमपुर स्थित डीसीपी कार्यालय पहुंचे. जहां वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे. यहां सभी वरिष्ठ अधिकारियों से उन्होंने मामले की जानकारी ली. यहां उन्हें बताया गया कि किस प्रकार से यह हिंसा हुई. इसमें कितने लोग घायल हुए और पुलिस ने हिंसा रोकने के लिए क्या कदम उठाए.

Last Updated : Feb 26, 2020, 2:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details