राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव: प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने झोंकी ताकत...

By

Published : Oct 30, 2020, 7:36 PM IST

नगर निगम ग्रेटर के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. प्रचार में जगह-जगह रोड शो और रैलियां की गई. इस दौरान दोनों ही दलों ने कोरोना गाइडलाइन का भी उल्लंघन किया.

Jaipur Municipal Corporation Election 2020,  Municipal corporation election campaign
नेताओं ने झोंकी पूरी ताकत

जयपुर. नगर निगम ग्रेटर की 150 वार्डों पर रविवार को मतदान होने जा रहा है. इससे पहले शुक्रवार को प्रचार के अंतिम दिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने प्रचार में अपना पूरा दमखम लगा दिया. एक ओर जहां मुख्य सचेतक महेश जोशी, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में रैलियां और रोड शो करते हुए नजर आए तो दूसरी ओर भाजपा के नेता भी नगर निगम ग्रेटर के चुनाव से पहले अपना पूरा दमखम लगाते हुए नजर आए.

नेताओं ने झोंकी पूरी ताकत

राजधानी जयपुर के नगर निगम ग्रेटर में शुक्रवार को हर वार्ड में कमोबेश यही स्थिति बनी हुई रही और शाम 5:00 बजे तक नेताओं की रैलियां काफिले के तौर पर निकलती हुई दिखाई दी. हालांकि, प्रचार के अंतिम दिन कोरोना महामारी का डर ना के बराबर दिखा. चाहे नेता हो या उनके समर्थक सभी कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आए.

प्रचार के अंतिम दिन भाजपा नेताओं ने भी कोरोना गाइडलाइन का किया उल्लंघन...

नगर निगम ग्रेटर चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के जयपुर से जुड़े तमाम बड़े नेता गलियों में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करते नजर आए. इस दौरान कहीं वाहन रैलियां निकली तो कहीं पैदल मार्च भी निकाला गया. इस दौरान भाजपा नेता कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रखते हुए नजर आए. भाजपा सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी ने भी जयपुर शहर में कई स्थानों पर चुनाव प्रचार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details