राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा विधायक निर्मल कुमावत को नई जिम्मेदारी, भाजपा ओबीसी मोर्चा में राष्ट्रीय मंत्री बनाया

भाजपा विधायक निर्मल कुमावत को भाजपा ओबीसी मोर्चा में राष्ट्रीय मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गयी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने ट्विटर के जरिए कुमावत को शुभकामनाएं भी दी. निर्मल कुमावत फुलेरा से भाजपा विधायक हैं.

By

Published : Apr 24, 2021, 2:42 AM IST

BJP OBC Morcha, BJP MLA Nirmal Kumawat
भाजपा विधायक निर्मल कुमावत को नई जिम्मेदारी

जयपुर. भाजपा विधायक निर्मल कुमावत को भाजपा में नई जिम्मेदारी दी गयी है. उन्हें भाजपा ओबीसी मोर्चा में राष्ट्रीय मंत्री पद की जिम्मेदारी दी गयी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने ट्विटर के जरिए कुमावत को शुभकामनाएं भी दी. निर्मल कुमावत फुलेरा से भाजपा विधायक हैं.

निर्मल कुमावत भाजपा के तीसरी बार के विधायक हैं. साथ ही पूर्व में प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और युवा मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में दो बार सदस्य भी रह चुके हैं. मतलब विधायकी के साथ संगठन का भी अच्छा अनुभव है, जिसके चलते उन्हें यह नई जिम्मेदारी मिली है.

पढ़ें-हर मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट हो: वसुंधरा राजे

भाजपा ओबीसी मोर्चा में राष्ट्रीय मंत्री बनने पर विधायक निर्मल कुमावत को बधाई देते हुए सतीश पूनिया ने उन्हें शुभकामनाएं दी. सतीश पूनिया ने उम्मीद जताई कि निर्मल कुमावत मोर्चे को मजबूत करने में अपना पूरा योगदान देंगे. निर्मल कुमावत को नई जिम्मेदारी मिलने पर उनके विधानसभा क्षेत्र फुलेरा में भी खुशी का माहौल है. फुलेरा के कार्यकर्ताओं ने निर्मल कुमावत को बधाई भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details