राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में कैफे की आड़ में हुक्का बार, मैनेजर सहित 5 गिरफ्तार

जयपुर में कैफे की आड़ में हुक्का बार संचालित हो रहा था. इसकी जानकारी मिलने के बाद देर रात पुलिस ने एक कैफे में छापा मारा और कैफे के मैनेजर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हुक्का बार से हुक्के, चिलम कई फ्लेवर भी जब्त किए गए. वहीं हुक्का पी रहे युवाओं का चालान काटा गया.

By

Published : Oct 12, 2019, 3:09 PM IST

jaipur news, police raid, जयपुर समाचार, हुक्का बार

जयपुर. राजधानी की चित्रकूट थाना पुलिस ने कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर देर रात छापेमार कर कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने वहां से कई हुक्के, चिलम, पाइप, कटौरी और फ्लेवर जब्त किए. साथ ही कैफे के मैनेजर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि यहां युवाओं को नशीला हुक्का पिलाया जा रहा था. इसकी सूचना पुलिस को लगातार मिल रही थी. इसी कड़ी में पुलिस ने दबिश देकर कार्रवाई की.

जयपुर में पुलिस ने अवैध रुप से हुक्का बार संचालित करने वालों पर कर्रवाई किया

बता दें कि गौतम मार्ग स्थित ऑस्करो कैफे में हुक्के पिलाने की जानकारी लगातार मिल रही थी. जिस पर वैशालीनगर एसीपी रायसिंह बेनीवाल के दिशा निर्देश पर चित्रकूट थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील ने कैफे पर दबिश दी. यहां पुलिस ने हुक्का पी रहे कुछ युवाओं के चालान काटे और कैफे के मैनेजर घनश्याम और उसके 4 अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें- सनी देओल और करिश्मा कपूर को कोर्ट से राहत...रेलवे कोर्ट का आदेश रद्द

इससे पहले पुलिस ने एक टीम का गठन किया और पुलिसकर्मियों को सादा वर्दी में भेज जांच करवाई. इसके बाद पुलिस ने छापा मार कर आरोपियों को कैफे में नौजवान युवाओं को नशीला हुक्का पिलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है. जिसके बाद आरोपी पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details