राजस्थान

rajasthan

Corona: मुस्लिम महासभा की अपील, कहा- घरों में रहें, सुरक्षित रहें और देश को भी सुरक्षित रखें

By

Published : Apr 15, 2020, 12:43 PM IST

जयपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों और संक्रमण के बीच अब राजस्थान मुस्लिम महासभा ने कौम के लोगों से अपील की है. मुस्लिम महासभा के जिला अध्यक्ष अब्दुल करीम कुरैशी ने कहा है कि घरों में रहे और सुरक्षित रहे.

मुस्लिम महासभा की अपील, Corona virus latest news
मुस्लिम महासभा की अपील

जयपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और जयपुर भी इससे अछूता नहीं रहा. जयपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों और संक्रमण के बीच अब राजस्थान मुस्लिम महासभा ने कौम के लोगों से अपील की है कि वे घरों में रहे और सुरक्षित रहे. मुस्लिम महासभा के जिला अध्यक्ष अब्दुल करीम कुरैशी ने अपील जारी कर सभी को कोरोना महामारी के खतरे और इससे बचाव के तरीके को लेकर जागरूक किया है.

मुस्लिम महासभा की अपील

कुरैशी ने मौजूदा स्थितियों में लॉक डाउन के बावजूद घरों के बाहर गली मोहल्लों में घूमने वाले लोगों से निवेदन किया है कि वे खुद के साथ अपने परिवार और पूरे क्षेत्र को संकट में डाल रहे हैं. कुरैशी ने कहा कि प्रशासन और सरकार लगातार इस महामारी से बचाव के लिए प्रयास कर रही है. ऐसे में जरूरी है कि हम सब लॉकडाउन के नियमों की पालना करें और बिना किसी अति आवश्यक कार्य के घर से बाहर ना निकले. कुरैशी ने इस दौरान खुद और अपने परिवार का भी उदाहरण दिया और साथ ही यह भी कहा कि सभी भाई लॉकडाउन की पालना करेंगे तो देश और जयपुर इस महामारी से मुक्त हो पाएगा.

पढ़ें-जिला कलेक्टर ने प्रवासी श्रमिकों के आश्रय स्थलों का निरीक्षण कर देखी व्यवस्थाएं

बता दें कि जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार तेजी से बढ़ रहा है और इसमें भी रामगंज क्षेत्र इस संक्रमण का मुख्य केंद्र बना हुआ है. ऐसे में समाज के प्रमुख लोगों की अपील काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details