राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जिन्होंने कभी आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी, वे आंदोलन जीवी की बात करते हैं : महेश जोशी

प्रदेश का आने वाला बजट शानदार और जनता की आशा के अनुरूप होगा. इसमें 2021- 22 के होने वाले कामों की झलक होगी. यह कहना है सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी, जो बुधवार को विधानसभा में भाग लेने पहुंचे थे. महेश जोशी ने प्रधानमंत्री के आंदोलन जीवी बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जिसने कभी आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी, वे आज आंदोलन जीवी की बात करते हैं.

By

Published : Feb 10, 2021, 3:46 PM IST

chief whip mahesh joshi, mahesh joshi target pm modi
महेश जोशी...

जयपुर.प्रदेश का आने वाला बजट शानदार और जनता की आशा के अनुरूप होगा. इसमें 2021-22 के होने वाले कामों की झलक होगी. यह कहना है सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी का, जो बुधवार को विधानसभा में भाग लेने पहुंचे थे. महेश जोशी ने प्रधानमंत्री के आंदोलन जीवी बयान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जिसने कभी आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी, वे आज आंदोलन जीवी की बात करते हैं.

महेश जोशी ने बुधवार को प्रधानमंत्री के आंदोलन जीवी बयान पर निशाना साधा...

मीडिया से बात करते हुए बजट को लेकर जोशी ने कुछ बातें कही. उन्होंने कहा कि सरकार 2021-22 में जो काम करने जा रही है, उसकी झलक आने वाले बजट में दिखाई देगी. राजस्थान में कोरोना से अच्छी लड़ाई लड़ी है, जिसकी दुनिया भर में तारीफ हुई. उन्होंने कहा कि कर्मचारी अधिकारी और जनता ने मिलकर कोरोना से लड़ाई लड़ी है. उसी का नतीजा है कि आज कोरोना समाप्ति की ओर है. लेकिन, फिर भी हमें लापरवाही नहीं बरतनी है. विधानसभा सत्र में भी कोरोना गाइडलाइन की पूरी तरह से पालना की जाएगी.

पढ़ें:राज्यपाल ने गढ़ा इतिहास: संविधान सिखाया, कृषि कानूनों को छूआ और पेट्रोल की कीमतें कम करने का पाठ पढ़ाया

उन्होंने कहा कि आने वाला बजट शानदार और जनता की आशा के अनुरूप होगा. बुधवार को बीएसई की बैठक भी होगी, जिसमें कामकाज तय किए जाएंगे. विधायक दल की बैठक भी शाम को ही होगी और सत्र की आगे की रणनीति भी हम शाम को ही बनाएंगे. प्रधानमंत्री के आंदोलन जीवी के बयान को लेकर भी महेश जोशी ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिसने कभी आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी, जिस विचारधारा ने देश की आजादी के लिए आंदोलन नहीं किया. लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए कभी आंदोलन नहीं किया, ऐसे लोग आंदोलन जीवी की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि आजाद भारत में आंदोलन की शुरुआत विपक्ष ने की है. कांग्रेस ने हमेशा काम किया है, जिस तरह की बयानबाजी राज्यसभा में हुई है, उसे लेकर पूरा देश अचंभित है. कानून व्यवस्था को लेकर महेश महेश जोशी ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था सुदृढ़ है और किसी को लाभ देने के लिए कानून व्यवस्था में कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details