राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हनुमान बेनीवाल का सीएम गहलोत को पत्र, अस्पतालों में हाई स्लाइस सिटी स्कैन मशीन दिलवाने की मांग

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्र लिखकर आरयूएचएस और जिला मुख्यालयों के अस्पतालों में हाई स्लाइस सिटी स्कैन मशीन मुहैया करवाने की मांग की है. साथ ही सांसद बेनीवाल ने नागौर पुलिस पर माणकपुर के पूर्व सरपंच को झूठे मामले में फंसाने के आरोप भी लगाया है.

By

Published : Aug 9, 2020, 1:28 AM IST

MP Hanuman Beniwal, Hanuman Beniwal's letter to CM
हनुमान बेनीवाल का सीएम गहलोत को पत्र

नागौर.रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने जयपुर स्थित आरयूएचएस और सभी जिला अस्पतालों में हाई स्लाइस सिटी स्कैन मशीन मुहैया करवाने की मांग रखी है. उन्होंने पत्र में लिखा कि इस मशीन के अभाव में आपातकालीन स्थिति में आरयूएचएस से मरीजों को एसएमएस अस्पताल रेफर करना पड़ता है.

ऐसी स्थिति में कई बार मरीजों की जान पर बन आती है. कोरोना संकट को देखते हुए भी ये मशीन जरूरी है. सांसद बेनीवाल ने आरयूएचएस में सभी विभागों की स्थाई यूनिट लगवाने के साथ ही वहां हाई स्लाइस सिटी स्कैन मशीन दिलवाने और सभी जिला अस्पतालों में भी यह मशीन मुहैया करवाने की मांग की है.

पढ़ें-राजस्थान के 6 बीजेपी विधायक पहुंचे सोमनाथ, सामला जी मंदिर के भी किए दर्शन

इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने खींवसर विधानसभा क्षेत्र की माणकपुर ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच को एनडीपीएस एक्ट के झूठे मुकदमे में फंसाने के भी आरोप लगाया है. सांसद बेनीवाल का आरोप है कि नागौर एसपी के इशारे पर पूर्व सरपंच मुन्नाराम को एनडीपीएस एक्ट के तहत झूठे मुकदमे में फंसाया गया है. उनका यह भी आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने 4.50 लाख रुपए भी लिए हैं. इस मामले को लेकर सांसद बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीट भी किया है. इसमें लिखा है,'आपकी पीठ के पीछे आपके दल के नेताओं के इशारे पर नागौर एसपी व थानाधिकारी झूठे मुकदमे दर्ज करके, उसमें और धाराएं जोड़ने व अन्य मुकदमों में फंसाने की धमकी देकर चौथवसूली कर रहे हैं.

पढ़ें-विधायक राजेंद्र गुढ़ा के बयान पर बवाल, भाजपा ने की राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

शनिवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में सांसद बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डीजी (क्राइम) एमएल लाठर और गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह से दूरभाष पर बात कर माणकपुर के पूर्व सरपंच के मामले में संज्ञान लेने की मांग भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details