राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Gambling in Jaipur: लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर पोकर गेम खेलने आए 14 व्यक्ति गिरफ्तार

जयपुर पुलिस ने शुक्रवार को पोकर गेम के नाम पर जुआ खेल रहे 14 लोगों को गिरफ्तार (Gambling in Jaipur) किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 1.25 लाख रुपए कैश सहित जुआ खेलने के उपकरण, 6 लग्जरी गाड़ियां और एक स्कूटी को बरामद की है.

By

Published : May 7, 2022, 11:20 AM IST

jaipur police arrested 14 peoples for gambling
पोकर के नाम पर जुंआ खेलने आए 14 व्यक्ति गिरफ्तार

जयपुर.राजधानी के श्याम नगर थाना इलाके में पुलिस ने शुक्रवार को लग्जरी गाड़ियों में सवार होकर पोकर गेम के नाम पर जुआ खेलने (Gambling in Jaipur) पहुंचे 14 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1.25 लाख रुपए कैश भी बरामद किए हैं.

डीसीपी साउथ मृदुल कछावा ने बताया कि निर्माण नगर में काफी लंबे समय से मकान नंबर AB-57 में अनैतिक गतिविधियों का संचालन होने की सूचना पुलिस को मिल रही थी. इस पर देर रात एक स्पेशल टीम का गठन किया गया और मकान पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मकान के अंदर पोकर गेम के नाम से जुआ खेलते हुए 14 आरोपियों को पकड़ा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:जोधपुर: बासनी थाने से कुछ दूरी पर चल रहा था जुआ, वीडियो आने के बाद SP ने की कार्रवाई

पुलिस ने मौके से जुआ सामग्री, जुआ खेलने के उपकरण, 6 लग्जरी गाड़ियां और एक स्कूटी को बरामद किया है. मकान के बाहर खड़ी गाड़ियों की तलाशी में पुलिस ने 1.25 लाख रुपए कैश बरामद किए. गिरफ्त में आए आरोपी मुंबई, उदयपुर और जयपुर के निवासी हैं, जिनकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. जिस मकान में पुलिस ने कार्रवाई की है, उस मकान का मालिक कौन है और किसके ओर से अवैध रूप से पोकर गेम खिलाया जा रहा है, इन तमाम चीजों की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details